पूर्वाचल के 15 हजार वोटरों को लुभाने आएंगे मनोज तिवारी

जागरण संवाददाता, पानीपत : पूर्वाचल के वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा स्टार प्रचारक मनोज कु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 02:18 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 02:30 AM (IST)
पूर्वाचल के 15 हजार वोटरों को लुभाने आएंगे मनोज तिवारी
पूर्वाचल के 15 हजार वोटरों को लुभाने आएंगे मनोज तिवारी

जागरण संवाददाता, पानीपत :

पूर्वाचल के वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा स्टार प्रचारक मनोज कुमार को चुनावी दंगल में उतारेगी। सेक्टर 25 में मित्तल मेगा मॉल के पास कॉमर्शियल ग्राउंड में शुक्रवार को सभा होगी। निगम चुनाव में कांग्रेस पर बढ़त बनाने के लिए भाजपा ने यह दांव खेला है।

औद्योगिक नगरी पानीपत में पूर्वाचल (पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार) के हजारों परिवार रहते हैं। इनमें करीब 15000 हजार वोट हैं। जिनमें आठ से दस हजार युवा वोटर हैं। निगम से लेकर विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पूर्वाचल के वोटरों का अहम रोल होता है।

निगम चुनाव में वोट देने को लेकर पूर्वाचल कल्याण समिति इस बार संगठित हो गई है। समिति प्रत्येक वार्ड में किसी एक प्रत्याशी को समर्थन देगी। दशकों से पानीपत में रहने वाले इन हजारों परिवारों की किसी दल ने सुध नहीं ली। अनदेखी के चलते आस्था के महापर्व छठ घाट का निर्माण भी शुरू नहीं कराया गया।

समिति के पदाधिकारी करेंगे स्वागत

पूर्वाचल कल्याण समिति के महासचिव अभय झा सुमन ने बताया कि मनोज तिवारी सुबह 11 बजे मॉल के पास ग्राउंड में पहुंचेंगे। ग्राउंड के मध्य में सभा के लिए अलग से मंच बनाया गया है। मंच पर समिति के पदाधिकारी पुष्प गुच्छ और शॉल भेंट कर उनका स्वागत करेंगे। वोट देने का अंतिम निर्णय संरक्षक की मौजूदगी में समिति के सभी वरिष्ठ सदस्य लेंगे।

भोजपुरी फिल्मी गानों के सुर बिखेरेंगे

स्टार प्रचारक चुनावी सभा के दौरान ही अपने अनूठे अंदाज में भोजपुरी फिल्मी गानों के सुर बिखेरेंगे। पूर्वाचल के लोग इस मशहूर स्टार प्रचार की झलक पाने को बेताब हैं। हुडा के कॉमर्शियल ग्राउंड में इस लोक कलाकार की धूम मचेगी।

chat bot
आपका साथी