अंबाला में नग्न हो सड़कों पर हुड़दंग मचाने लगा युवक, पीछे-पीछे दौड़ी पुलिस, मची अफरा-तफरी

अंबाला में पॉलीटेक्निक चौक पर हंगामा। नग्न व्यक्ति चौक पर चढ़कर चिल्लाने लगा। लोगों ने शर्म से अपनी नजरें झुका लीं। काफी देर तक सड़क पर हंगामा करता रहा। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। वह अपना नाम पता नहीं बता सका है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:04 PM (IST)
अंबाला में नग्न हो सड़कों पर हुड़दंग मचाने लगा युवक, पीछे-पीछे दौड़ी पुलिस, मची अफरा-तफरी
अंबाला में नग्न हो हुड़दंग मचा रहे युवक से पूछताछ करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। मंगलवार दोपहर एक बजे नग्न व्यक्ति शहर के पालिटेक्निक चौक पर पहुंच गया। जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। इस दौरान नग्न व्यक्ति ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। उसकी हरकतों को देखकर चौक के पास ही बने पुलिस बूथ के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उसे पकड़ लिया।

बताया जा रहा है यह व्यक्ति चौके के ऊपर भी चढ़ गया था जो जोर-जोर से चिल्लाते हुए लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। हालांकि लोगों ने उसे देख लिया था मगर काफी परेशान भी हो गए थे। बताया जा रहा है यह नग्न व्यक्ति जंडली रोड की तरफ से आया था, उसे बीच रास्ते में किसी ने रोकने तक की कोई कोशिश नहीं की।

स्कूल की छुट्टी होते ही दबोच लिया गया

हालांकि नग्न व्यक्ति को देखकर पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए थे। लेकिन उधर स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चों पर इसका गलत असर न पड़े कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस बूथ के पास ले आए। पुलिस ने व्यक्ति से उसके बारे में काफी पूछताछ की। मगर वह अपने बारे में कुछ भी नहीं बता सका। इस पर उसकी मानसिक स्थिति सही न होने का अंदाजा लगाया गया। बताया जा रहा है जंडली रोड की तरफ से आते हुए वह सड़क किनारे बनी दुकान व रेहड़ी संचालकों को भी परेशान करता आ रहा था।

लोग गुजरते रहे, किसी ने नहीं समझाया

इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों को छोड़ किसी ने भी नग्न व्यक्ति को समझाने की कोशिश नहीं की। वह जंडली रोड से पॉलीटेक्निक चौक दो किलोमीटर तक नग्न अवस्था में आता रहा। हालांकि लोगों ने शर्म के कारण अपनी नजरों को दूसरी तरफ घुमा लिया, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने उसे साइड में ले जाकर उसे कपड़े पहनाने का प्रयास नहीं किया। पालीटेक्निक चौक पर पहुंच कर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी