जल्द अमीर बनने के लालच में नौकरी छोड़ करने लगा नशा तस्करी, करनाल आया तो चढ़ गया पुलिस के हत्थे

करनाल में नशा तस्कर पकड़ा गया है। पहले यूनिवर्सिटी में ड्राइवर था। उसके बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों को नशा बेचने लगा। पटियाला पंजाब से कुरुक्षेत्र व करनाल तक भी अपना दायरा बढ़ा लिया। करनाल पुलिस ने 185 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:32 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:32 AM (IST)
जल्द अमीर बनने के लालच में नौकरी छोड़ करने लगा नशा तस्करी, करनाल आया तो चढ़ गया पुलिस के हत्थे
आरोपित को अदालत में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस टीम।

करनाल, जेएनएन। कम समय में ही मोटी कमाई करने के लालच में एक युवक यूनिवर्सिटी में चालक की नौकरी छोड़ नशीले पदार्थों की तस्करी के गर्त में धंस गया। वह हेरोइन जैसे नशीले पदार्थो की तस्करी यूनिवर्सिटी व कॉलेज के छात्रों में ही करने लगा। लालच बढ़ा तो पटियाला, पंजाब से कुरुक्षेत्र व करनाल तक भी अपना दायरा बढ़ा लिया, लेकिन यहां आते ही वह नारकोटिक सेल के हत्थे चढ़ गया। फिलहाल आरोपित से 185 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है तो उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भी ले लिया गया है, जिस दौरान उससे बड़ा राज खुल सकता है।

हरियाणा नारकोटिक सैल की करनाल शाखा में तैनात एएसआई शमशेर सिंह के नेतृत्व में एक टीम नशीले पदार्थों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य ये तरावड़ी में गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एक युवक भारी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर तरावड़ी की नेताजी कालोनी में सप्लाई करने आने वाला है। टीम ने तभी पुराना थाना भवन के पास नाकेबंदी की तो कुछ देर बाद ही एक युवक पंजाब नंबर की बाइक पर सवार होकर आया, जो टीम को देख वापस भागने लगा। अचानक ही उसकी बाइक बंद हो गई और टीम ने उसे दबौच लिया। तलाशी ली तो आरोपित से उक्त नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित की पहचान गांव सील जिला पटियाला के तौर पर हुई।
पटियाला यूनिवर्सिटी से छोड़ चुका नौकरी
एएसआई शमशेर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित से पता चला है कि वह पहले पटियाला यूनिवर्सिटी में बतौर चालक नौकरी करता था, जहां वह नशीले पदार्थों का सेवन करने लगा। इसी के चलते उसके मन में नशीले पदार्थ का धंधा कर मोटी कमाई करने का लालच आ गया, जिसके चलते कई साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद वह पहले पटियाला में यूनिवर्सिटी व कालेजों के छात्रों तक नशीला पदार्थ पहुंचाने लगा तो फिर उसने अपना दायरा कुरुक्षेत्र व करनाल तक भी बढ़ा लिया। फिलहाल आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया गया है, जिस दौरान उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी, ताकि उसके साथ कौन-कौन लोग शामिल है और वह कहां-कहां तक सप्लाई करता रहा। 
 
पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 
chat bot
आपका साथी