पानीपत में नुकीली चीज से वार कर राजमिस्‍त्री की हत्‍या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मृतक के भाई नवाब ने बताया कि छोटा भाई मुराद काम से आने के बाद खाना खाकर वो करीब सात बजे घर से निकला था। रात दस बजे तक भी वापस नहीं आया तो उन्होंने तलाश शुरु की। रविवार सुबह उसकी लाश मिली

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:03 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:03 PM (IST)
पानीपत में नुकीली चीज से वार कर राजमिस्‍त्री की हत्‍या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
पानीपत में युवक मुराद की हत्या की वारदात एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई।

पानीपत/समालखां, जेएनएन। पानीपत के समालखा के सराय मोहल्ला निवासी मुराद (20) को तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। शव तोता राम मार्केट स्थित गली में खून से लथपथ हालात में मिला। वारदात शनिवार देर रात सवा दो बजे के करीब की है। जो मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों में दूसरा युवक पहले हाथापाई करता है। फिर वो किसी नुकीली चीज से मुराद पर वार कर फरार हो जाता है।

मेहनत मजदूरी करता था मुराद

मृतक के भाई नवाब ने बताया कि वह तीन भाई बहन है। बहन की शादी हो चुकी है। छोटा भाई मुराद उसके साथ ही पावटी रोड पर चिनाई मजदूरी का काम करता था। शनिवार को काम से आने के बाद खाना खाकर वो करीब सात बजे घर से निकला था। रात दस बजे तक भी वापस नहीं आया तो उन्होंने तलाश शुरु की। रात बारह एक बजे तक भी कोई सुराग नहीं चला। रविवार सुबह तोता राम मार्केट में खून से लथपथ शव मिला। जिसकी किसी नुकीली चीज से वार कर हत्या की गई है। उसने पुलिस से आरोपित की पहचान कर सख्त कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की।

कैमरे में कैद हुई घटना --

मुराद की हत्या की वारदात एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। जहां 2 बजकर 12 मिनट 34 सैकेंड पर दोनों भागते हुए आते है। फिर उनमें हाथापाई शुरु हो जाती है। कभी मुराद ऊपर तो कभी आरोपित ऊपर होता है। 2 बजकर 14 मिनट 14 सैकेंड पर दोनों छूटते है। फिर हल्‍की हाथापाई होती है और आरोपित दीवार के साथ गिरी कोई नुकीली चीज उठा 2 बजकर 14 मिनट 32 सैकेंड पर मुराद के पेट में वार कर फरार हो जाता है। पेट में वार होने पर मुराद एक घर के बाहर चबूतरे के साथ कुछ देर बैठता है और फिर लेटकर तड़प तड़प कर दम तोड़ देता है।

आरोपित की तलाश जारी --

डीएसपी प्रदीप कुमार का कहना है कि मृतक की शिनाख्त मुराद निवासी सराय मोहल्ला के तौर पर हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया गया है। जल्द ही आरोपित की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी