कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी

यमुनानगर में एक युवती से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने पहले युवती को कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 05:52 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी
यमुनानगर में युवती से दुष्‍कर्म का मामला।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। थाना शहर यमुनानगर क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोस में रहने वाले युवक ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद आरोपित ने अपने घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई जिसके वायरल करने धमकी देकर वह उसके साथ डेढ़ साल से दुष्कर्म करता रहा। जब उसके साथ दुष्कर्म किया तब वह नाबालिग थी। यह आरोप पीड़िता ने एसपी को दी शिकायत में लगाया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जनवरी 2020 में जब वह 17 साल की थी तो उनके पड़ोस में आरोपित के परिवार ने उनके पड़ोस में घर खरीदा था। पड़ोसी होने के कारण एक दूसरे के घर आना जाना हुआ। आरोपित की बहन से उसकी दोस्ती हो गई। एक दिन आरोपित ने उससे कहा कि उसकी बहन उसे बुला रही है।

वह आरोपित के घर गई तो वहां पर कोई नहीं था। जिस पर आरोपित ने उससे कहा कि उसकी बहन कुछ देर में आ जाएगी। इसी दौरान आरोपित ने उसके पीने को कोल्ड ड्रिंक दी। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

होश आने पर उसने विरोध जताया तो आरोपित ने कहा कि यदि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देगा। डर के कारण यह बात उसने किसी को नहीं बताई। वह उसे ब्लैकमेल कर कोर्ट के पास व जीएनजी रोड स्थित होटलों में ले गया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे शादी का झांसा देने लगा। यह बात उसने अपनी बहन को बताई। जब आरोपित को पता चला कि वे उसकी शिकायत थाने में देने वाले हैं तो उसने उन्हें एक बार फिर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और कोरे कागजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। इसके बाद भी वह उसे परेशान करने लगा तो उसने एसपी को शिकायत दी।

जांच अधिकारी महिला थाने की एएसआइ मेनका रानी का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी