नहर में धक्‍का देकर कैथल के युवक की हत्‍या, रुपयों के लालच में आकर की वारदात

रुपयों के लालच में कैथल के युवक की करनाल में हत्‍या कर दी गई थी। उसे नहर में धक्‍का दे दिया था। हत्‍या के 15 दिन बाद वारदात का पर्दाफाश हो सका और आरोपित गिरफ्तार हो सका। हालांकि शव का अभी तक नहीं लगा सुराग।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:10 PM (IST)
नहर में धक्‍का देकर कैथल के युवक की हत्‍या, रुपयों के लालच में आकर की वारदात
कैथल पुलिस गिरफ्त में हत्या करने वाला आरोपित दीप।

कैथल, जेएनएन। कैथल के गांव पाई निवासी 45 वर्षीय रविंद्र कुमार की हत्या के मामले में पूंडरी थाना पुलिस ने आरोपित गांव मोर माजरा करनाल निवासी दीपक को गिरफ्तार किया है। 29 अप्रैल को मृतक के भाई सलिंद्र ने पूंडरी थाने में बड़े भाई रविंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपित दीपक ने रविंद्र को प्राइवेट नौकरी लगवाने के नाम पर 70 हजार रुपये मांगे थे। 

28 अप्रैल को रविंद्र पैसे और कागजात लेकर आरोपित के पास गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा था। पुलिस ने दीपक से पूछताछ की तो आरोपित ने बताया कि उसने रविंद्र को शराब पिलाई थी और उसके बाद उसे मुनक नहर में फेंक दिया था। डीएसपी रविंद्र सांगवान में प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी है। पुलिस ने दो बार आरोपित को थाने बुलाया, लेकिन उस समय पुख्ता सबूत ना होने के कारण छोड़ दिया गया। आरोपित पुलिस को गुमराह करता रहा। उसके बाद मृतक के स्वजनों द्वारा जुटाई गई जानकारी और पुलिस की सख्ती के बाद आरोपित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। हालांकि अभी तक शव का कोई सुराग नहीं लग पाया है। शव को लेकर पुलिस ने नजदीकी थानों में सूचना भेज दी है।  

नौकरी के लिए आरोपित के पास करनाल गया था रविंद्र 

आरोपित दीपक की पाई निवासी रविंद्र कुमार से दोस्ती थी। रविंद्र ने दीपक से कहीं काम दिलवाने की बात की थी। दीपक एक सिक्योरिटी कंपनी में बतौर ड्राइवर काम करता है। रविंद्र से कहा कि वह उसे काम दिलवा देगा। वह घर से 70 हजार और अपने दस्तावेज लेकर 28 अप्रैल को दीपक के पास चला गया। बाद में रविंद्र ने अपनी पत्नी गीता को फोन पर जानकारी दी कि वह करनाल में दीपक के पास नौकरी के सिलसिले में गया हुआ है। 

उसके बाद स्वजनों के साथ रविंद्र का कोई संपर्क नहीं हुआ। मृतक की काल डिटेल और पत्नी से मिली जानकारी के अनुसार पूंडरी थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने दीपक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा है, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उसने पुलिस को बताया कि 28 अप्रैल को उसने रविंद्र को करनाल बुलाया वहां से वह उसे मूनक ले गया। उसने शराब और खाने-पीने का सामान खरीदा और रविंद्र को शराब पीलाकर उससे 70 हजार रुपये और दस्तावेज ले लिए। बाद में जब रविंद्र नशे में हो गया तो उसने रविंद्र को नहर में धक्का दे दिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा ताकि रुपये, कागजात और बाइक बरामद की जा सके। 

chat bot
आपका साथी