अंबाला में फैली सनसनी, मामा के लड़के से थे पत्नी के अवैध संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम

अंबाला में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी की प्रताड़ना से आहत पति ने फंदा लगा लिया। पत्नी के मामा के बेटे से अवैध संबंध थे। उसे समझाने पर पति को शारीरिक व मानसिक यातनाएं दी जाती थीं। सुसाइड नोट में तीन लोगों का नाम लिखा है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:31 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:31 PM (IST)
अंबाला में फैली सनसनी, मामा के लड़के से थे पत्नी के अवैध संबंध, पति ने उठाया खौफनाक कदम
पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित तीन अन्य आरोपितों पर साजिश व आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया।

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान पति ने घर में छत के पंखे से फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। मृतक छावनी की नगला डिफेंस कॉलोनी का रहने वाला था। वह एलआइसी का एजेंट भी था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर लिखा है कि मेरी मौत के जिम्मेदार गुरमीत उर्फ गुरमेल, हरबंस सिंह व हरिंद्र सिंह है।

उधर मामले की सूचना मिलते ही मृतक का भाई मौके पर पहुंचा। उसका आरोप है उसके भाई ने इन लोगों से परेशान होकर ही फंदा लगाकर जान दी है। पंजोखरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित अन्य तीन पर साजिश व आत्महत्या के लिए उकसाने पर केस दर्ज किया है।  

मामा के लड़के के साथ पत्नी के थे अवैध संबंध

पुलिस को दिए बयानों में शहजादपुर के गांव बेलपुर निवासी मृतक के भाई ने बताया कि वह पंचकूला पुलिस विभाग में है। 48 वर्षीय बड़े भाई की शादी 1998 में गांव नन्हेड़ा में शादी हुई थी। इस शादी दो बच्चे एक लड़का व लड़की है। वह परिवार सहित नगला डिफेंस कालोनी में रहता था। आरोप है उसके भाई को भाभी बहुत परेशान करती थी। क्योंकि उसकी भाभी के उसके मामा के बेटे गुरमीत सिंह उर्फ गुरमेल सिंह के साथ अवैध संबंध थे। जब भी उसका भाई अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास करता था तो गुरमीत सिंह, हरिंद्र सिंह व हरबंस सिंह उसके भाई को शारीरिक व मानसिक यातनाएं देते थे। इसके बारे में उनके भाई ने उन्हें अपना दुखड़ा सुनाया था। कई बार आरोपितों को समझाने का प्रयास किया मगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।  

सुसाइड नोट में यह लिखा था

मृतक के भाई के मुताबिक चारों मिलकर उसके भाई को परेशान करने के लिए कोई न कोई साजिश रचते रहते थे और घर में भी नहीं आने देते थे। इन चारों की हरकतों के कारण ही उसके भाई की मौत हुई है। उनका कहना है उनके भाई ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है। इसमें लिखा मेरी मौत के जिम्मेदार है गुरमीत उर्फ गुरमेल, हरबंस सिंह व हरिंद्र सिंह हैं। आरोप है चारों आरोपितों से तंग आकर उसके भाई ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। 

क्या कहती है पुलिस

पंजोखरा थाना के एसएचओ मोहन लाल ने कहा कि मृतक के भाई की शिकायत पर उसकी पत्नी सहित अन्य तीन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की तफ्तीश आरंभ कर दी है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया गया है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी