करनाल में एसपी आवास पर हाईवोल्टेज ड्रामा, पेट्रोल की बोतल लेकर परिवार समेत पहुंचा युवक, पुलिस के छूटे पसीने

करनाल में एसपी आवास पर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। एक व्यक्ति परिवार समेत पेट्रोल की बोतल लेकर एसपी आवास पर पहुंच गया। पुलिस वालों के पसीने छूट गए। किसी तरह उसे समझाया गया। पारिवारिक विवाद को लेकर पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगा रहा था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:33 PM (IST)
करनाल में एसपी आवास पर हाईवोल्टेज ड्रामा, पेट्रोल की बोतल लेकर परिवार समेत पहुंचा युवक, पुलिस के छूटे पसीने
पुलिस परिवार को थाने ले आई। यहां पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

करनाल, जेएनएन। पुलिस के मंगलवार को उस समय पसीने छूट गए जब परिवारिक तौर पर मकान को लेकर हुए विवाद के चलते एक युवक हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर परिवार सहित एसपी आवास पर पहुंच गया। उसने न्याय न मिलने की धमकी दे डाली। आनन-फानन में उसे सेक्टर 32-33 थाने ले जाया गया, जहां दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

जानकारी के मुताबिक, गांव फूसगढ़ वासी व्यक्ति का आरोप था कि पारिवारिक तौर पर उनका आपस में विवाद हो गया था। चाचा ने मकान अपना बताते हुए उन्हें घर से निकाल दिया था। न्याय की गुहार लेकर थाना पुलिस के पास पहुंचे तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद एसपी कोठी पर परिवार सहित पहुंचा। वहां भी रात करीब ढाई बजे बिना मुलाकात हुए वापस लौट गया। वे रात भर भटकते रहे तो सुबह फिर एसपी कोठी परिवार सहित पहुंचा।

आत्मदाह के लिए तैयार था युवक

पीड़ित का कहना था कि वह बेहद परेशान हो चुका था और न्याय न मिलने पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने को भी तैयार था। हालांकि बताया जा रहा है कि एसपी गंगाराम पूनिया ने उसी समय ही एसएचओ को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए, लेकिन वह वहीं अड़ा रहा। बाद में पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई, जहां दूसरे पक्ष को भी बुलाया गया। थाने में दोनों पक्षों को समझाकर उनका आपस में समझौता करा दिया गया। इसके बाद पुलिस वालों ने राहत की सांस ली।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता : एसएचओ

थाना सेक्टर 32-33 एसएचओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही रात को मौके पर पहुंच गए थे। शिकायत ले ली थी तो दोनों पक्षों को थाने बुलाया था। यहां आने की बजाए वे एसपी कोठी पर पहुंच गया और अपने साथ पेट्रोल भी ले गया। बाद में दोनों पक्षों को थाने में लाया गया और बातचीत के बाद समझौता हो गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी