मलिक पेट्रोल पंप पर सीएनजी जाम में गुंडागर्दी, युवकों ने तानी पिस्तौल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड पर मलिक पेट्रोल में सीएनजी डलवाने आए वाहनों के कारण

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 10:15 PM (IST)
मलिक पेट्रोल पंप पर सीएनजी जाम में गुंडागर्दी, युवकों ने तानी पिस्तौल
मलिक पेट्रोल पंप पर सीएनजी जाम में गुंडागर्दी, युवकों ने तानी पिस्तौल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड पर मलिक पेट्रोल में सीएनजी डलवाने आए वाहनों के कारण शनिवार देर शाम जाम लग गया। चालक गलत साइड से गाड़ी निकालने लगे। इसी दौरान विवाद होने पर एक युवक ने वाहन चालक पर पिस्तौल तान दी। करीब तीन घंटे तक जाम लगने के बावजूद चांदनी बाग थाने से कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। लोगों को कहना है कि सड़क से सटाकर रैंप बना दिए जाने से रोज ऐसी ही स्थिति हो जाती है।

सेक्टर 25 में मॉल से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर मलिक पेट्रोल पंप है। पानीपत का पहला सीएनजी स्टेशन होने से छोटी-बड़ी गाड़ियां यहीं गैस रिफ¨लग करवाती हैं। रोजाना सुबह शाम वाहनों की संख्या अधिक होने से जाम की स्थिति बन जाती है। शनिवार देर शाम 8 बजे 500 से अधिक वाहन चालकों ने तीन अलग-अलग लाइनें बना कर सड़क को पूरी तरह से बंद कर लिया। हालात यह हो गए कि दोपहिया वाहन भी यहां से निकालना मुश्किल हो गया। वाहन पहले निकालने को लेकर कुछ चालकों में कहासुनी हो गई। कार में सवार चार-पांच युवकों ने चालक नवदीप पर पिस्तौल तान दी।

रिस्क लेना पड़ा, कार्रवाई करे पुलिस

गोहाना से आए मुकेश जॉन ने बताया कि सीएनजी पंप के पास जाम होने से मजबूरन गाड़ी दूसरी तरफ से ले जानी पड़ी। हादसा हो सकता था, लेकिन जरूरी काम होने से खतरा उठाना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस को पंप के खिलाफ कारवाई करनी चाहिए।

आधा घंटा हुआ खराब

दो घंटे तक जाम फंसे रहे शमशेर ने बताया कि कई बार दूसरे वाहन चालकों से रास्ता देने के लिए कहा, लेकिन उसने अनसुना कर दिया। बड़ी मुश्किल से गाड़ी निकाल पाया। सीएनजी भरवाने के लिए इस तरह से गाड़ी खड़ी करना गलत है। थाना चांदनी बाग प्रभारी नवीन संधू ने बताया कि मलिक पेट्रोल पंप पर जाम के दौरान पिस्तौल तानने या झगड़ा होने के बारे रात 10 बजे तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। ग्रुप डी की परीक्षा होने से जाम लगा है।

chat bot
आपका साथी