सोने के जेवर चुराने वाली नौकरानी गिरफ्तार, जेल भेजी

25 दिन पहले नौकरी छोड़कर गई नौकरानी ने सेक्टर-23 स्थित डीटीआइ सिटी में बुटिक संचालिका के घर से 12 तोले 2 ग्राम के जेवर चुरा लिए। थाना चांदनी बाग पुलिस ने आरोपित नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:49 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:49 AM (IST)
सोने के जेवर चुराने वाली नौकरानी गिरफ्तार, जेल भेजी
सोने के जेवर चुराने वाली नौकरानी गिरफ्तार, जेल भेजी

जागरण संवाददाता, पानीपत : 25 दिन पहले नौकरी छोड़कर गई नौकरानी ने सेक्टर-23 स्थित डीटीआइ सिटी में बुटिक संचालिका के घर से 12 तोले 2 ग्राम के जेवर चुरा लिए। थाना चांदनी बाग पुलिस ने आरोपित नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

डीटीआइ सिटी निवासी राजकुमार रेवड़ी की पत्नी सोनू रेवड़ी ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका सेक्टर-12 साईं बाबा चौक के पास सावाइया के नाम से बुटिक है। तीन महीने पहले उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के फुलासी गांव की कन्या देवी को घर पर नौकरानी रखा था। वे सुबह दस से रात आठ बजे तक बुटिक पर रहती थी।

उन्होंने बताया कि 25 दिन पहले कन्या देवी नौकरी छोड़ गई थी। 20 दिन पहले अलमारी खोल कर देखी तो सोने की 2.5 तोले, 33, 15 व 10 ग्राम की चेन, 25 ग्राम का एक ब्रेसलेट और आठ ग्राम की दो अंगूठी चोरी कर ली। शक है कि नौकरानी ने चोरी की है। 21 नवंबर को मेरे पीछे से कन्या देवी घर आई और अलमारी खोल कर खड़ी थी। बेटी जानवी ने देख लिया था। बेटी ने टोका तो कन्या देवी वहां से भाग गई।

थाना चांदनी बाग प्रभारी हरविद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया और जेवरात बरामद कर लिए है। आरोपित महिला को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी