लुटेरी दुल्‍हन फरार, शादी के एक दिन बाद गहने और कैश समेटकर हो गई रफूचक्‍कर

अंबाला में एक लुटेरी दुल्‍हन फरार हो गई है। शादी के एक दिन बाद दुल्‍हन कैश और गहने लेकर भाग गई। अंबाला के थाना मुलाना क्षेत्र के गांव नहोनी के युवक से हुई थी शादी। पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की कार्रवाई पति का मोबाइल भी ले गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST)
लुटेरी दुल्‍हन फरार, शादी के एक दिन बाद गहने और कैश समेटकर हो गई रफूचक्‍कर
अंबाला में एक लुटेरी दुल्‍हन फरार हो गई।

मुलाना [अंबाला], संवाद सहयोगी। शादी के महज एक दिन बाद दुल्हन ने सभी को सकते में ला दिया। अभी शादी के अगले दिन परिवार व्यस्त था, जबकि दुल्हन ने ससुराल में लाखों के गहनों और नकदी लेकर गायब हो गई। अब पूरा परिवार इसी बात से परेशान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बहू इस तरह से गहने और नकदी लेकर कहीं चली गई। मायके में भी संपर्क किया, लेकिन अभी कुछ भी पता नहीं चला है। मुलाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

हुआ यूं कि गांव गोला निवासी मनदीप कुमार की शादी गांव सम्मसपुर तहसील इंद्री जिला करनाल की युवती पूनम के साथ हुई थी। गांव गोला से बारात करनाल पहुंची और 29 नवंबर 2021 को शादी हो गई। शादी के बाद बारात वापस अपने गांव आ गई। बारात के साथ लड़की के दो भाई कुलदीप कुमार व सचिन कुमार भी रीति रिवाज के अनुसार आ गए। लड़की के दोनों भाई तीस नवंबर को अपने घर वापस चले गए। इसके बाद सारा परिवार दिन भर अपने काम में व्यस्त रहा। शाम को करीब छह बजे के आसापास बहू पूनम घर पर नहीं मिली। उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। यह देख मनदीप के परिवार व रिश्तेदार सभी परेशान हो गए।

इस दौरान पता चला कि मनदीप का मोबाइल फोन भी गायब है। इस पर काल किया ताे यह बंद मिला। इसके बाद मनदीप के ससुराल में फोन कर पूनम के बारे में पूछताछ की, लेकिन वहां से भी कुछ भी पता नहीं चला। बाद में जब चैक किया, तो देखा कि घर से लाखों के जेवरात और नकदी गायब है। मनदीप का कहना है कि पूनम ही उनके घर से जेवरात और नकदी लेकर गायब हो गई, जबकि उसका मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गई है।

अभी तक पूनम के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है, जबकि परिवार के सदस्य उसकी तलाश में हैं। पुलिस ने मनदीप की शिकायत पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कलालटी चौकी इंचार्ज बलकार सिंह का कहना है कि अभी कितना गहना और कैश लेकर गई है, उसके बारे में शिकायतकर्ता ने नहीं बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी