अंबाला के पेट्रोल पंप में लूट, सिर में रॉड से हमलाकर सेल्‍समैन से 1.80 लाख रुपये लूटे

अंबाला में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। सिर में रॉड से हमला कर पेट्रोल पंप के सेल्समेन से 1.80 लाख रुपये लूटे। वारदात गांव बलाना के पास शर्मा पेट्रोल पंप पर हुई आरोपित पंप पर तेल डलवाने के बहान से आये थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:56 AM (IST)
अंबाला के पेट्रोल पंप में लूट, सिर में रॉड से हमलाकर सेल्‍समैन से 1.80 लाख रुपये लूटे
अंबाला में पेट्रोल पंप सेल्‍समैन से लूट की वारदात।

अंबाला, जेएनएन। सिर में रॉड से हमला कर पेट्रोल पंप पर लगे सेल्समेन से युवकों ने 1.80 लाख रुपये लूटकर फरार वारदात शुक्रवार देर रात को हुई। बदमाश पंप पर अपनी-अपनी बाइक पर पेट्रोल डलवाने के बहाने से आये थे। हालांकि घायल अवस्था में वर्कर ने युवकोें को पीछा करने की कोशिश की मगर बाइक पर होने के चलते वह काफी दूर निकल चुके थे। घटना के बाद घायल युवक सोनू ने पंप के मालिक व पुलिस को इसकी सूचना दी। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचे पीड़ित के बयान दर्ज करने के बाद आरोपितों के खिलाफ कस दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दिये बयानों में गांच बलाना निवासी सोनू ने  बताया कि वह शर्मा फ्यूल प्वाइंट पर सेल्समैन ड्यूटी करता है। शुक्रवार शाम सात बजे वह अपनी ड्यूटी पर आया था। करीब दस बजे सफेद रंग की एक एक्टिवा आई जिस पर दो युवक थे। दोनों युवकों ने मुंह पर सफेद रंग का कपड़ा लपेटा हुआ थ। इसी दौरान एक बाइक और आ गई उसपर भी  दो युवक थे। उन्होंने भी कपड़े से अपने मुंह ढके थे। ऐसे में एक्टिवा और बाइक सवार दोनों युवकों ने अपने-अपने व्हीकल में  40-40 रुपये का तेल डलवाया जिनमें दोनों युवकों ने  50-50 रुपये दिये।

जब सोनू दोनों चालकों को वापस दस-दस रुपये देने लगा तो एक युवक ने पीछे से उसके सिर में लोहे की रॉड मारी और कैश बैग छीन  लिया, जिसमें एक लाख 87 हजार रुपये थे।  सभी आरोपित बैग छीनकर चंडीगढ़ रोड की तरफ चले गये। घायलवस्था में सोनू ने आरोपितों का पीछा करने का प्रयास किया मगर वह काफी दूर निकल चुके थे। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी