पानीपत में बदमाश ने चाकू की नोक पर गल्ले से निकाली नकदी, दुकानदार ने हिम्मत दिखाई को बाइक छोड़ भागा

पानीपत से समालखा की घटना। कन्फेक्शनरी में बदमाश घुस आया। चाकू दिखाकर गल्ला खोलने लगा। दुकानदार ने विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया। बदमाश की बाइक को दुकानदार ने हिम्म्त दिखाकर पीछे से पकड़ लिया और शोर मचा दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:15 PM (IST)
पानीपत में बदमाश ने चाकू की नोक पर गल्ले से निकाली नकदी, दुकानदार ने हिम्मत दिखाई को बाइक छोड़ भागा
दुकान में लूट के बारे में जानकारी देते दुकानदार अशोक।

पानीपत/समालखा, जेएनएन। नेशनल हाईवे किनारे मछरौली के पास कन्फेक्शनरी संचालक अशोक पर बाइक सवार बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाश गल्ले से 1200 रुपये की नकदी निकाल ले गया। घटना सोमवार सुबह दस बजे एलएनटी कालेज के पास की है। हालांकि दुकानदार के हौसला दिखाने पर बदमाश अपनी बाइक छोड़ भागा, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मछरौली निवासी अशोक ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसने नेशनल हाईवे किनारे कपूर फैक्ट्री के सामने एलएनटी कालेज के पास रूहल कन्फेक्शनरी के नाम से दुकान खोल रखी है। सोमवार सुबह दस बजे के करीब वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी बाइक पर एक युवक आया। उसने आते ही जेब से चाकू निकाला और गल्ले से पैसे निकालने लगा। उसने रोकना चाहा तो युवक ने हाथ में लिए चाकू से सीधा उसके ऊपर वार कर दिया। बचाव में उसने हाथ आगे बढ़ाया तो चाकू उसके बाएं हाथ पर लगा।

पीछे से पकड़ ली बदमाश की बाइक 

इसके बाद युवक ने गल्ले से 1200 रुपये की नकदी निकाली और बाइक पर सवार होकर भागने लगा। लेकिन उसने पीछे से बाइक पकड़ ली। इस पर वो बाइक सहित सड़क पर जा गिरा। उसने शोर मचाया तो युवक बाइक छोड़ मौके से भाग निकला। अशोक के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। कंट्रोल रूम के जरिये सूचना पुलिस को दी। इस पर तुरंत समालखा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं अशोक ने सामान्य अस्पताल में इलाज व मेडिकल कराने के बाद पुलिस को शिकायत देकर हमलावर युवक का पता लगा सख्त कार्रवाई की मांग की।

केस दर्ज कर लिया 

थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि दुकानदार अशोक के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मौके से मिली बाइक के नंबर के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी