पानीपत में अजीबोगरीब लूट की वारदात, बदमाशों ने ईंटें बरसाकर कार लूटी

पानीपत में लूट का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पानीपत में कार चालक को बदमाशों ने घेर लिया। इसके बाद ईंटे फेंकना शुरू कर दिया। चालक ने भागकर जान बचाई। वारदात बबैल से एक किमी दूर बदमाशों ने की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 12:11 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 12:11 PM (IST)
पानीपत में अजीबोगरीब लूट की वारदात, बदमाशों ने ईंटें बरसाकर कार लूटी
पानीपत में बदमाशों ने चालक से कार

पानीपत, जेएनएन। पांच बदमाशों ने बबैल नाले के पास ईंटें बरसाकर कार लूट ली। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सोनीपत के बलीकुतबपुर गांव के रवींद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि गत रात्रि वे सनौली से सेंट्रो कार से नूरवाला की तरफ आ रहा था। इसी दौरान बबैल से एक किलोमीटर दूर चार बदमाश अचानक कार के सामने आए और ईंटें बरसाई। गाड़ी के दोनों साइड के शीशे टूट गए। सिर व बाजू पर चोट लगी तो वह बचकर नाले की तरफ भाग गया। बदमाश कार लूटकर सनौली की तरफ भाग गए। घायल को अस्पताल में दाखिल कराया। 

दो दिन में लूट की दो वारदात

जिले में बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। वे बेखौफ होकर वाहन चालकों से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस बदमाशों को काबू नहीं कर पा रही है। सोमवीर को उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के उकडहा के मोहम्मद सलीम करनाल से ट्रक में चावल लोडकर इंदौर जा रहे थे। इसी दौरान सिवाह के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू के बल पर 15000 रुपये लूट लिए। सेक्टर-29 थाना पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

कहां है पुलिस की गश्त

सिलसिलेवार लूट की वारदात हो रही हैं। सवाल है कि पुलिस गश्त कहा हैं। अगर गश्त सही हो तो बदमाश वारदात करने की हिमाकत नहीं कर पाते। एसपी शशांक कुमार सावन ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को आदेश दे रखे हैं कि गश्त ठीक से करें। इसके बावजूद भी आदेशों की पालना नहीं हो रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: हरियाणा के युवा ने नौकरी छोड़़ रिस्‍क उठाया, ट्रेनिंग ली और शुरू की डेयरी फार्मिंग, अब लाखों कमा रहे

chat bot
आपका साथी