पानीपत में लूट, पुलिस नाके से 100 मीटर दूर दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पानीपत में बदमाशों ने 12 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना असंध रोड स्थित पुलिस नाका से 100 मीटर दूर रिफाइनरी रोड की है जहां दो बाइक सवारों ने मारपीट कर 12 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 02:37 PM (IST)
पानीपत में लूट, पुलिस नाके से 100 मीटर दूर दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
पानीपत में बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बदमाशों ने एक फेरीवाले से 12 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना असंध रोड स्थित पुलिस नाका से 100 मीटर दूर रिफाइनरी रोड की है जहां दो बाइक सवारों ने पहले तो फेरीवाले के साथ मारपीट की और बाद में 12 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि वह शुक्रवार देर शाम 8 बजे के करीब सर्फ बेचकर घर लौट रहा था तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

जींद जिले के गांव रजाना कलां निवासी रोहित ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में जाटल रोड स्थित कश्यप कालोनी निवासी प्रदीप के मकान में किराये पर रहता है और धारा सर्फ की फेरी लगा घर-घर जाकर बेचने का काम करता है। शुक्रवार को भी सुबह घर से बाइक पर सर्फ लेकर बेचने के लिए निकला। दोपहर तक फेरी लगाने के बाद घर आ गया। खाना खाकर कुछ देर आराम किया और फिर रिफाइनरी रोड की तरफ फेरी लगाने के लिए निकल गया। उसने बताया कि देर शाम आठ बजे के करीब बतरा कालोनी की ओर से असंध रोड पुलिस नाका की तरफ से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही नाका से करीब 100 मीटर पहले रिफाइनरी रोड पर पुल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक पर दो युवक आए और उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसने टोका तो दोनों मारपीट करने लगे और चंद मिनट में युवक उसके 12 हजार 170 रुपये भी छीनकर वापस रिफाइनरी पुल की ओर भाग निकले। उक्त पैसे वो सर्फ बेचकर ही लाया था। घटना के बाद वो नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के पास पहुंचा। उन्होंने थाना भेज दिया।

राहगीर देखकर निकलते रहे

रोहित ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने टक्कर मारने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू की तो उस वक्त रास्ते से अनेक लोग बाइक व अन्य वाहन पर देखकर निकलते रहे। लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने या उसे छुड़वाने की जहमत नहीं उठाई। एकदम मारपीट होने पर वो घबरा गया और न तो बाइक का नंबर देख पाया और न ठीक से बदमाशों के चेहरे। उसने थाना पुलिस से मारपीट कर पैसे छीनने वाले बाइक सवार बदमाशों का पता लगा सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने रोहित के बयान पर दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

फेरीवाले को डर के मारे हुआ बुखार

रोहित के मुताबिक वो पहले गांव में ही रहता था। वहीं पिल्लूखेड़ा या आस पास के गांवों में फेरी लगा सर्फ बेचता था। करीब छह माह पहले ही पानीपत में आकर किराये पर रहने लगा है। हर रोज ऐसे ही फेरी लगाकर आता था, लेकिन कभी कुछ नहीं हुआ। बदमाशों द्वारा अचानक मारपीट कर पैसे छीनने के बाद से वो इतना घबरा गया की रात में बुखार तक हो गया।

chat bot
आपका साथी