पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर लौट रही महिला का बैग छीना

पानीपत में नांगलखेड़ी के पास वारदात। तीन बदमाश पैदल आए। बैग छीनकर रेलिंग कूदकर दूसरी तरफ भाग गया। जब तक वहां लोग पहुंचे तब तक बदमाश पैदल ही भाग चुके थे। बैग में उसकी मार्कशीट और अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:56 AM (IST)
पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर लौट रही महिला का बैग छीना
शहर में बाइक सवार व पैदल बदमाश रेकी कर छीनाझपटी की वारदातें कर रहे हैं।

जागरण संवाददाता, पानीपत। तीन बदमाशों ने नांगल खेड़ी गांव के पास नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर पैदल लौट रही एक महिला का बैग छीन लिया। बैग में मोबाइल फोन, नकदी व अन्य दस्तावेज थे।

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के ग्यासरी उर्फ गांधी गांव के वियन की पत्नी अपेक्षा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार सहित कच्चा कैंप के न्यू बसंत नगर में रहती है। शनिवार को वह तीन बजे सिवाह के पास टाटा मोटर्स में नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर पैदल जीटी रोड से पानीपत की तरफ लौट रही थी। तभी नांगल खेड़ी गांव के नजदीक तीन बदमाश पैदल आए और बैग छीनकर रेलिंग कूदकर दूसरी तरफ भाग गए। उसने शोर मचाया। तब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक बदमाश भाग चुके थे। पर्स में मोबाइल फोन, 10वीं व 12वीं की मार्कशीट, आधार कार्ड और 200 रुपये थे। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सिलसिलेवार कर रहे हैं वारदात

शहर में बाइक सवार व पैदल बदमाश पहले रेकी करते हैं। इसके बाद अकेली महिला पाकर छपटमारी की वारदात को अंजाम दे देते हैं। बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं होती है। इसी वजह से पुलिस भी बदमाशों को काबू नहीं कर पाती है। पुलिस एक गैंग के बदमाशों को पकड़ती है तो दूसरी गैंग के बदमाश झपटमारी कर वारदात कर देते हैं। झपटमारों ने महिलाओं का चैन छीन लिया है।

पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि छपटमारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के तीन टीमें संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं। अगर किसी व्यक्ति को पता चला कि उनके क्षेत्र में असामाजिक तत्व रहते हैं तो तुरंच पुलिस को सूचना दें। ताकि किसी वारदात को होने से रोका जा सके।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी