पानीपत में लूट, थाने से 250 मीटर दूर चाकू के बल पर श्रमिक को लूटा

हरियाणा में पानीपत में लूट हुई। थाना चांदनी बाग से 250 मीटर दूरी पर चाकू के बल पर कामगार का मोबाइल फोन लूटा। पीड़ित युवक चांदनी बाग थाने पहुंचा तो गेट बंद मिला बिना शिकायत दिए ही वापस लौट गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:56 PM (IST)
पानीपत में लूट, थाने से 250 मीटर दूर चाकू के बल पर श्रमिक को लूटा
पानीपत में श्रमिक से लूट की वारदात।

पानीपत, जेएनएन। बाइक सवार दो बदमाशों ने थाना चांदनी बाग से 250 मीटर दूर गर्दन पर चाकू लगाकर कामगार का मोबाइल फोन लूट लिया। वारदात के बाद पीड़ित युवक ने शोर मचाकर थाने पहुंचा तो गेट बंद था। किसी पुलिसकर्मी न गेट खोला और न ही मदद की। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

बंगाल के आरिफ ने बताया कि वह छह महीने से सेक्टर-24 के पास स्थित एसएस पीजी में काम करता है और नहीं पर रहता है। वह मंगलवार रात करीब 10 बजे थाना चांदनी बाग की तरफ से पैदल पीजी लौट रहा था। तभी बाइक से चार बदमाश आए और उसे घर लिया। एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू लगाया और धमकी दी कि शोर मचाया तो गर्दन उड़ा देगा।

दूसरे बदमाश ने उसकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया। उसके पास रुपये नहीं थे। इसलिए बदमाश ने थप्पड़ मारा और बोला कि रुपये रखा कर। वारदात के बाद बदमाश रिसालू गांव की तरफ भाग गए। वह डर गया था। इसलिए बाइक का नंबर भी नहीं नोट कर पाया। उसने शोर मचाया। आसपास कोई नहीं था। इसके बाद वह थाने पहुंचा तो गेट बंद था। गेट पर पुलिसकर्मी भी दिखाई नहीं दिया। इसी वजह से वह बिना शिकायत के पीजी लौट गया।

बेखौफ बदमाश सिलसिलेवार कर रहे हैं वारदात

शहर में बेखौफ बदमाश सिलसिलेवार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर चौटाला रोड स्थित अन्नपूर्णा पेट्रोल पंप के तीन सेल्समैन को बंधक बनाकर तीन मोबाइल फोन और 2.10 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस की तीन टीमें अभी तक बदमाशों को काबू नहीं कर पाई है। पुलिस एक गैंग के बदमाशों को पकड़ती है तो दूसरे गैंग के बदमाश वारदात कर देते हैं। बढ़ती लूट की वारदातों से लोग सहमे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी