Loot: पानीपत में लूट, चाकू के बल पर जीजा-साले से 18 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूटे

पानीपत में लूट की वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों ने गांव पलहेड़ी में वारदात की। बदमाशों ने दोनों पीडि़तों को पहले बातों में उलझ़ाया। इसके बाद दोनों से मोबाइल फोन और 18 हजार रुपये लूट लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:33 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:33 PM (IST)
Loot: पानीपत में लूट, चाकू के बल पर जीजा-साले से 18 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूटे
पानीपत के गांव पलहेड़ी में लूट की वारदात हुई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। बाइक सवारक दो बदमाशों ने पलहेड़ी गांव में चाकू के बल प जीजा व साले से 18000 रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिए। बदमाशों ने दोनों पीड़ितों को पहले उलझाया कि उनका सामान चोरी करके आए हो।

पलहेड़ी गांव स्थित जगदीश जैन की फैक्ट्री में करने वाले नंदलाल कुशवाह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह फैक्ट्री से जीजा मुनी लाल के साथ स्वजनों को रुपये भेजने के लिए पलहेड़ी दुकान पर जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्हें बोले कि सामान चोरी करके आए हो। दोनों ने मना कर दिया। बदमाशों ने उससे 18 हजार रुपये, मोबाइल फोन और जीजा से मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक बदमाश बाइक से भाग चुके थे। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्जन करके बदमाशों की तलाश की जा रही है।

कामगार से नकदी और मोबाइल फोन लूटा

नांगल खेड़ी गांव में रहने वाले नरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह आटो से पानीपत से नांगल खेड़ी लौट रहा था। चालक ने नांगल खेड़ी के पास आटो पर रोकने की बजाय सिवाह की तरफ ले गया। आटो में पहले से बैठे तीन बदमाशों ने उसे पकड़कर पीटा और पर्स व मोबाइल फोन लूट लिया। पर्स में 37000 रुपये व 4100 रुपये की रशीद थी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कामगार का मोबाइल फोन छीना

छाजपुर गांव में रहने वाले तपनारायण ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-25 से साइकिल से घर लौट रहा था। तभी सज्जन चौक के पास बाइक सवार बदमाश ने उसका मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। उसने विरोध किया। तभी बदमाश के चार और साथी आ गए। बदमाशों उसका मोबाइल फोन छीन लिया। एक बदमाश बाइक से भाग गया और चार बदमाश पार्क की तरफ भागे। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी