कुरुक्षेत्र में सीमेंट व्यापारी से करीब साढ़े चार लाख की लूट, बदमाशों ने देसी कट्टा तान चलाई गोली

कुरुक्षेत्र में सीमेंट व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है। नकाबपोश बदमाशों ने देसी कट्टे के बल पर 4.70 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं एक बदमाश ने फायरिंग भी की।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:41 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:41 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में सीमेंट व्यापारी से करीब साढ़े चार लाख की लूट, बदमाशों ने देसी कट्टा तान चलाई गोली
कुरुक्षेत्र में सीमेंट व्यापारी से 4.70 लाख की लूट।

लाडवा(कुरुक्षेत्र), संवाद सहयोगी। कुरुक्षेत्र के लाडवा-बाबैन रोड से मंगलवार सायं को सरिया, सीमेंट व्यापारी से चार नकाबपोश कट्टे के बल पर 4.70 लाख रुपये लूटपाट कर ली गई। व्यापारी अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था। एक नकाबपोश ने व्यापारी पर गोली भी चलाई। गनीमत रही कि गोली पास से निकल गई। शोर मचाने पर नकाबपोश देसी कट्टा मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या दो से चार बताई गई है।

देसी कट्टा तान चलाई गोली

व्यापारी अशोक भाटिया ने बताया कि मंगलवार शाम को लगभग छह बजे वह अपने बेटे आशु के साथ प्रतिदिन की तरह कुरुक्षेत्र जाने के लिए कार में बैठ रहे थे कि अचानक दो नकाबपोश उनकी कार के पास आए और उनसे पैसों का बैग मांगने लगे। जब उन्होंने मना किया तो हाथापाई की। इनमें से एक ने देसी कट्टा उन पर तान दिया और गोली भी चला दी। गनीमत रही कि वह बच गए। मगर नकाबपोश नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जैसे ही उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के पड़ोस के दुकानदारों ने नकाबपोशों को पकड़ने का प्रयास किया। मगर वह काबू नहीं आए। मौके पर एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। हालांकि मोटरसाइकिल किसकी है यह अभी तक पता नहीं लग पाई है। वहीं आनन-फानन में लाडवा थाना प्रभारी सुनील वत्स अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सीआइए स्टाफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।

टीम मौके पर छानबीन कर रही है

लाडवा थाना प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि वह व उनकी टीम मौके पर छानबीन कर रही है। व्यापारी अशोक भाटिया ने उन्हें लिखित शिकायत दी है। उनके बैग में चार लाख 70 हजार रुपये की नकदी थी। नकाबपोश युवक लेकर फरार हो गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई भी आरोपी गिरफ्त में नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी