करनाल में लूट, गन प्वाइंट पर कार छीनकर फरार हुए बदमाश

करनाल में लूट की वारदात सामने आई है। चालक से बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर कार लूट ले गए। बदमाशों ने उस पर हमला भी किया। इससे वह घायल भी हो गया है। करनाल में एक के बाद एक इस तरह की वारदात बढ़ती जा रहीं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 02:01 PM (IST)
करनाल में लूट, गन प्वाइंट पर कार छीनकर फरार हुए बदमाश
करनाल में लगातार वारदात सामने आ रही हैं।

करनाल, जेएनएन। करनाल शहर व जिला भर में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस की अनदेखी से बदमाशों के होंसले लगातार बुलंद हो रहे हैं। हत्या, लूट जैसी संगीत वारदातो को भी वे धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात बुधवार देर रात को मेरठ रोड पर हुई, जहां गन प्वाइंट पर एक चालक से कार छीनकर बदमाश फरार हो गए। 

सेक्टर चार वासी रविंद्र पाल यादव ने बताया कि वह बुधवार को किसी काम से मेरठ गया हुआ था। देर रात करीब दस बजे वह वापस लौट रहा था। जैसे ही करनाल में हैरिटेज लॉन के समीप पहुंचा तो उसने कार सड़क किनारे रोक दी और शौच करने के लिए नीचे उतर गया। तभी अचानक दो बदमाश आए और उस पर हमला कर दिया। एक बदमाश ने पहले उसके मुंह पर पिस्तौल का बट मारा और फिर उसके माथे पर तान दी। 

आरोपित उसकी कार लेकर फरार हो गए। कार में लेपटॉप, मोबाइल व पर्स भी था, जिसमें पांच हजार की नकदी, एटीएम वे डेबिट कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज भी थे। बदमाशों द्वारा किए हमले में वह घायल हो गया और किसी तरह घर पहुंचा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल ही बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन सुबह होने तक भी उनका सुराग नहीं लगा सकी। 

बता दें कि मंगलवार रात को भी तीन बदमाशों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 52 हजार की नकदी से भरा बैग निसिंग क्षेत्र के गांव सिंघड़ा के समीप उस समय हमला कर छीन लिया था जब वह बाइक पर सवार होकर करनाल आ रहा था। वहीं पंजाब के संगरूर वासी इंद्रजीत से नीलोखेड़ी के पास कार सवार बदमाशों ने हमला कर ट्रक छीन लिया था। पुलिस इन दोनों वारदातों के आरोपितों का पता भी नहीं लगा पाई कि अगली ही रात को फिर एक वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे दिया। लोगों का कहना है कि पुलिस की अनदखी के चलते ही बदमाशों के हौसले इस हद तक बुलंद हो रहे हैं , जो सरेआम बिना भय के लगातार वारदात कर रहे हैं। वहीं पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी