कैथल में लूट, बैंक से कैश निकाल कर बाहर आए बैंक मित्र से नौ लाख 80 हजार रुपये से भरा बैग छीना

कैथल में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। गुहला में बैंक मित्र से दिनदहाड़े 9 लाख 80 हजार की लूट हो गई। वह बैंक से पैसे निकालकर एटीएम में डालने के लिए जा रहा था। गाड़ी में बैग रखा ही था कि बाइक पर दो बदमाश बैग छीन ले गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 08:30 PM (IST)
कैथल में लूट, बैंक से कैश निकाल कर बाहर आए बैंक मित्र से नौ लाख 80 हजार रुपये से भरा बैग छीना
हेलमेट पहने बाइक सवार दो आरोपितों ने लूट को अंजाम दिया। बाइक पर नंबर नहीं था। जानकारी देता पीड़ित बैंकमित्र।

कैथल/गुहला-चीका, जेएनएन। चीका में आइसीआइसीआइ बैंक के बाहर बैंक मित्र से बाइक सवार दो बदमाश नौ लाख 80 हजार रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी लोकेंद्र सिंह और डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया। पीड़ित गौरव से बातचीत की और घटना के बारे में जानकारी ली।

पीड़ित बैंक मित्र गौरव ने बताया कि वह गुहला रोड चीका पर वक्रांगी केंद्र चला रहा है। रोजाना वह बैंक से नकदी निकाल कर एटीएम में डालने के लिए आता है। शुक्रवार को दोपहर के समय उसने बैंक से नकदी निकाली। नकदी के बैग को जैसे ही वह अपनी गाड़ी में रखने लगा तो हेलमेट पहने बाइक सवार दो युवक पैसों से भरा बैग छीनकर ले गए। बदमाश कैथल की तरफ फरार हो गए। आरोपितों की बाइक पर कोई नंबर भी नहीं लिखा हुआ था। घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी। गुहला पुलिस, सीआइए की टीम और गुप्तचर विभाग की टीमों ने घटनास्थल पर जांच की। आस-पास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली गई।

अलग-अलग टीमें कीं गठित 

एसपी लोकेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस की अलग-अलग टीमों को गठित कर दिया है। जिले भर के सभी नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया गया है। आरोपित युवकों को पकड़ने के लिए टीमें भी रवाना कर दी गई। दिन के समय हुई इस घटना से आसपास के दुकानदारों में भी भय का माहौल बना रहा।

पीड़ित ने किया बदमाशों का पीछा

पीड़ित गौरव ने बताया कि वह बैंक से पैसे लेकर बाहर आया था। बाहर आने के बाद जैसे ही वह पैसे गाड़ी में रखने लगा आरोपित युवक बैग छीन कर ले गए। कुछ दूरी तक आरोपिताें का पीछा किया, लेकिन वे फरार हो गए।

एसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा 

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने भी घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित से बात की है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सीआइए की दोनों टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी