जींद में लूट, एक ही रात में शराब ठेके, बाइक सवार, ट्रक चालक से हुई लूटपाट

Loot in Jind जींद में अपराध बढ़ रहा है। एक ही रात में शराब ठेके बाइक सवार ट्रक चालक से लूटपाट हुई है। जींद के कंडेला के शराब ठेके से एक लाख रुपये की नकदी व डीएवीआर लेकर फरार हुए बदमाश।

Anurag ShuklaWed, 08 Dec 2021 11:35 AM (IST)
जींद में एक रात तीन लूट की वारदात।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद जिले में लूटपाट की तीन वारदात हुई है। इसमें दो वारदात को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने दी है, जबकि एक घटना को कार सवार छह युवकों ने दिया है। लूटपाट की पहली घटना गांव कंडेला के शराब पर हुई। गांव लोहचब निवासी अरविंद ने सदर थाना पुलिस जींद को दी शिकायत में बताया कि वह गांव कंडेला के शराब ठेके पर सेल्समैन लगा हुआ है। देर रात को सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए। इसमें दो युवक शराब ठेके के अंदर घुस गए और पिस्तौल के बल पर अंदर आए गए। जहां पर पहले तो आरोपितों ने उसको थप्पड़ मारे। इसे बाद ठेकेदार द्वारा गल्ले में रखी एक लाख रुपये की नकदी निकाल ली। इसके बाद आरोपितों ने ठेके के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को भी उखाड़कर ले गए। बाद में उसने ठेकेदार को सूचित किया और आसपास के एरिया में तलाश शुरू की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। पुलिस ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

मोटरसाइकिल व पर्स छीना

गांव रामकली के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर युवक से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। गांव ढिगाना निवासी सुनील कुमार ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी काम के लिए जुलाना गया हुआ था। देर रात को जब वह रामकली के निकट पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और पिस्तौल के बल पर उसे मोटरसाइकिल से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसका पर्स व बैग भी छीन लिया। उसने बताया कि पर्स में दो हजार रुपये की नकदी, मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड सहित अन्य कीमती सामान था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

ट्रक चालक से 22 हजार की नकदी छीनी

गांव बेलरखां के निकट कार व मोटरसाइकिल सवार छह बदमाशों ने ट्रक चालक से 22 हजार रुपये की नकदी लूट ली। झज्जर जिले के गांव रोहद निवासी अनिल कुमार ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव रोहद से लुधियाना ले जा रहा था। जब वह गांव बेलरखां के निकट पहुंचा तो एक कार ने रास्ता रोक लिया। जब उसने ट्रक को रोका तो उसमें से दो युवक उतरे। इसी दौरान मोटरसाइिकल पर सवार चार युवक भी आ गए। जहां पर आरोपितों ने पहले तो उसके साथ मार पिटाई की और उसके बाद से 22 हजार रुपये की नकद छीन ली। इसके बाद आरोपित कार व मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने छह अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.