पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट की स्कूटी लूटी, डिग्गी में थे 1.35 लाख रुपये

यमुनानगर में लूट की वारदात हुई। पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट करके स्‍कूटी लूट ली गई। स्‍कूटी की‍ डिग्‍गी में करीब एक लाख 35 हजार रुपये थे। रूद्राक्ष फ‍िलिंग पेट्रोल स्‍टेशन के संचालक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:03 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:03 PM (IST)
पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट की स्कूटी लूटी, डिग्गी में थे 1.35 लाख रुपये
रूद्राक्ष फ‍िलिंग पेट्रोल स्‍टेशन के संचालक से हुई लूट।

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट कर तीन बदमाशों ने एक लाख 35 हजार रुपये लूट लिए। यह पैसा उनकी स्कूटी की डिग्गी में रखा हुआ था। उसे भी बदमाश लूट ले गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं लग सका। पुलिस ने मामले में पेट्रोल पंप संचालक सुभाष की शिकायत पर केस दर्ज किया।

विष्णु गार्डन निवासी सुभाष चंद्र अग्रवाल ने बताया कि उनका बिलासपुर मार्ग पर गांव चाहड़ो में रूद्राक्ष फिलिंग स्टेशन नाम से पेट्रोल पंप है। पंप के लेन देन का कार्य उनका बेटा मोहित व वह खुद देखते है। शुक्रवार की देर रात वह पेट्रोल पंप की सेल का एक लाख 35 हजार रुपये लेकर स्कूटी से घर के लिए चला था। पैसा स्कूटी की डिग्गी में रखा था।

जब वह पेट्रोल पंप से करीब 250 मीटर जगाधरी की ओर चले, तभी पीछे से एक्टिवा पर युवक आया। उसने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। अचानक से उसने स्कूटी के आगे अपनी एक्टिवा अड़ा दी। रूकते ही वहां पर पहले से खड़े दो अन्य युवकों ने उसे पकड़कर स्कूटी से नीचे खींच लिया। उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। थप्पड़ व मुक्कों से उन्हें पीटा और सड़क किनारे पानी में गिरा दिया। इसके बाद तीनों बदमाश उनकी स्कूटी लेकर भाग निकले। किसी तरह से वह पैदल ही अपने पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मोबाइल पर कॉल कर बेटे मोहित को वारदात के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

इधर, वृद्धा से छीनी सोने की बालियां

शिवनगर बी निवासी रामकुमार ने बताया कि रामकुमार ने बताया कि उनकी मां घर के बाहर बैठी हुई थी। तभी बाइक पर दो युवक आए। उनकी मां से पता पूछने के बहाने कानों की बालियां झपट ली। जब तक आसपास के लोग एकत्र होते। आरोपित बाइक सवार भाग निकले। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी