जींद में पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट, कार सवार 5 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

जींद के उचाना कस्‍बे में कार सवार पांच बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से आठ लाख पांच हजार रुपये लूट लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:27 PM (IST)
जींद में पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट, कार सवार 5 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
जींद में पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट, कार सवार 5 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के उचाना कस्बे के शिवानिया स्कूल के पास पोलो गाड़ी सवार पांच बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से पिस्तौल के बल पर आठ लाख पांच हजार रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों ने पहले बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। बदमाशों ने कार से नीचे उतरकर मैनेजर के बाइक को उठा दिया। जब वह मैनेजर बाइक को स्टार्ट करके जाने लगा तो इसी दौरान बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर उसके बैग को झपट लिया और गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। लूट की सूचना पाकर उचाना थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, मंडी चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार,घटनास्थल पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। 

पुलिस के अनुसार एचपी पेट्रोल पंप का मैनेजर प्रवीन सोमवार दोपहर बाद को एसबीआई बैंक में पेट्रोल पंप की नकदी को बैग में रखकर जमा करवाने के लिए जा रहा था। प्रवीण ने बताया कि 3 बजकर 20 मिनट पर वह पेट्रोल पंप से 8 लाख रुपए पांच हजार 800 रुपये की नकदी बैग में डालकर बैंक में जमा करवाने के लिए निकला। पेट्रोल पंप के सामने से शहर की तरफ जा रहे रजबाहा रोड पर कुछ दूर निकला तो शिवानिया पब्लिक स्कूल के पीछे उसकी बाइक को पीछे से गाड़ी सवार युवकों ने टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर बाइक को लगने के बाद वह नीचे गिर गया।

गाड़ी में से तीन युवक उतरे जिन्होंने उसकी बाइक को उठाया। जब वह बाइक को स्टार्ट करने लगा तो इन युवकों ने कहा कि बाइक का पलक निकल गया है और युवकों ने ही बाइक का पलक लगाया दिया। इसके बाद वह बाइक को स्टार्ट करके जाने लगा तो पीछे से एक युवक ने उसके बैग को जोर से झटका मारा, जिस युवक ने उससे बैग छीना वो रिवाल्वर लिए हुआ था। ये युवक बैग छीन कर चलती गाड़ी में बैठ गए।

गाड़ी में पांच युवक सवार थे। मंडी की तरफ कुछ दूरी तय करने के बाद वापस मुड़ कर हाइवे की तरफ गाड़ी को लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना तुरंत पेट्रोल पंप मालिक को फोन करके लूट की सूचना दी। चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार खर्ब ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी