अंबाला में लूट, बैंक के असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज से 3 नकाबपोशों ने की वारदात

अंबाला में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। उत्कर्ष इस्माल फाइनेंस बैंक के असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज से तीन नकाबपोशों ने 71 हजार रुपये छीन लिए। वारदात गांव सेगता पुल से करीब 500 मीटर आगे गांव नग्गल की तरफ जाकर हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 11:23 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 11:23 AM (IST)
अंबाला में लूट, बैंक के असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज से 3 नकाबपोशों ने की वारदात
अंबाला में लूट की वारदात हुई है।

अंबाला, जेएनएन। उत्कर्ष इस्माल फाइनेंस बैंक के असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज राकेश पांडे से तीन नकाबपोशों ने 71 हजार रुपये छीन लिये। वारदात गांव सेगता पुल से करीब 500 मीटर आगे गांव नग्गल की तरफ जाकर हुई है। पांडे उस वक्त गांवों से बैंक की किस्तों से किश्तें लेकर बाइक से लौट रहे थे। इसी दाैरान बीच रास्ते उन्हें बाइक पर तीन युवक मिल गये जिन्होंने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था।

नकाबपोशों ने पांडे की पीठ पीछे जोर से डंडे से वार किया और 71 हजार  250 रुपये से भरा पीठू बैग छीनकर फरार हो गये। हालांकि पांडे ने शोर मचाते हुए नकाबपोशें का पीछा करने की कोशिश की मगर वह बाइक पर होने के चलते तेजी से भाग निकले। इसके बाद घायल अवस्था में पांडे नग्गल थाना पहुंचे और आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

चार गांवों की कलेक्शन कर लौट रहे थे पांडे

शिकायतकर्ता राकेश पांडे के मुताबिक मूलरूप से वह उत्तर प्रदेश के जिला गौरखपुर के गांव बडगो का रहने वाला है। अंबाला छावनी स्थित उत्कर्ष इस्माल फाइनेंस बैंक में असिस्टेंट ब्रांच इंचार्ज के पर हूं। इससे पहले वह यमुनानगर की ब्रांच में था। वह ऑफिस के अलावा फील्ड एरिया से भी ग्रुप लोन कलेक्शन का भी काम करता हूं। वीरवार सुबह नौ बजे वह अपनी बाइक पर गांव खासपुर, सकराहो, नग्गल व सेगता में कलेक्शन के लिए निकला था। सबसे पहले उसने गांव खासपुरा में ग्रुप लोन बारे मिटिंग करके लोन की किस्तें 20,970 रुपये, उसके बाद गांव नग्गल से 16,970 रुपये, फिर गांव सेगता से 30,310 रुपये लेकर शाम साढ़े चार बजे गांव सेगता से महेश नगर के लिए चला था। उसने 20,970 रुपये की किस्त को पेंट की दोनों जेबों में डाल रखे थे तथा गांव नग्गल व सेगता से की गई ग्रुप लोन की किस्तों 47,280 रुपये को अपने पीट्ठू बैग में डाल रखा था। इसके अलावा अपनी जेब खर्ची के लिए अलग से तीन हजार रुपये डाल रखे थे। 

सेगता पुल के पास पहुंचते ही हुई वारदात

राकेश पांडे के मुताबिक जब वह गांव सेगता पुल से करीब 500 मीटर आगे गांव नग्गल की तरफ पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवक तेजी से आए और उसकी बाइक के आगे अड़ा दी। उनमें से एक युवक बाइक से उतरा और उसकी पीठ पर जोर से डंडा मारा जिसके बाद वह नीचे गिर पड़ा। ऐसे में युवकों ने उसकी पेंट की जेब और पीट्टू बैग को छीनकर फरार हो गये जोकि कुल राशि 71,250 रुपये थे।

chat bot
आपका साथी