यमुनानगर में लूट, ट्रक में सो रहे ड्राइवर से सिर में मारी इंटरलॉकिंग टाइल, जेब से 7 हजार निकाले

यमुनानगर में ट्रक ड्राइवर से लूट हो गई। राजस्थान से प्लाईबोर्ड लेने यमुनानगर आया था। रात में ट्रक में ही सोया था। बदमाश ने ट्रक की खिड़की खोलकर सिर में टाइल मार दी। ड्राइवर अचेत हो गया। उसकी जेब से सात हजार रुपये निकाल लिए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 04:16 PM (IST)
यमुनानगर में लूट, ट्रक में सो रहे ड्राइवर से सिर में मारी इंटरलॉकिंग टाइल, जेब से 7 हजार निकाले
यमुनानगर में अंधेरे का फायदा उठाकर लूट हुई। पुलिस बदमाश का सुराग लगाने में जुटी है।

यमुनानगर, जेएनएन। राजस्थान से जगाधरी में प्लाईबोर्ड लेने आए ट्रक ड्राइवर के सिर में इंटरलॉक टाइल से वार कर बदमाश ने सात हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गया। घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजस्थान के जिला भरतपुर के थाना जुरैया के काकनखोरी गांव निवासी हबीब खान ने थाना बूड़िया पुलिस को शिकायत दी है। 

पीड़ित हबीब खान ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है। शुक्रवार को वह ट्रक लेकर पुराना सहारनपुर रोड स्थित परवालों में कैप्शन प्लाईबोर्ड फैक्ट्री आया था। यहां से उसे ट्रक में प्लाईबोर्ड लोड करना था। रात होने के कारण ट्रक में बोर्ड लोड नहीं हो सका था। फैक्ट्री संचालक ने उसे 10 अप्रैल को ट्रक में प्लाईबोर्ड लोड कराने की बात कही। इस पर उसने ट्रक को फैक्ट्री के सामने बनी दुकानों के सामने खड़ा कर दिया। अंधेरा होने के कारण वह ट्रक में ही सो गया।

सिर में टाइल मारकर किया अचेत

इसी दौरान एक व्यक्ति ने ट्रक की खिड़की खोली और इंटरलॉक टाइल को उठाकर उसके सिर में मार दिया। जिससे वह अचेत सा हो गया। उसने देखा कि आरोपित उसकी पैंट की जेब से रुपये निकाल रहा है। उसने उसे रोकने की काेशिश की परंतु सिर में चोट लगने के कारण वह उसे पकड़ नहीं पाया। आरोपित उसकी जेब से सात हजार रुपये निकाल कर फरार हो गया। वह फैक्ट्री के गेट पर पहुंचा और सारी बात वहां बैठे चौकीदार को बताई। चौकीदार उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया। वहीं पर उसने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

छानबीन में जुटी पुलिस

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर रमन चंदेल का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी आरोपित होगा उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अपने स्तर पर छानबीन में लगी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी