CCTV: अंबाला में थाने से 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप में लूट, सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

अंबाला में थाने से 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप में लूट हुई। बाइक सवार बदमाशों ने 300 रुपये का पेट्रोल बाइक में डलवाया। 26 हजार की लूट की। एक बाइक पर तीन युवक आए जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 04:18 PM (IST)
CCTV: अंबाला में थाने से 500 मीटर दूर पेट्रोल पंप में लूट, सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
अंबाला में पेट्रोल पंप में लूट की वारदात।

अंबाला (शहजादपुर), संवाद सहयोगी। अंबाला के शहजादपुर में पेट्रोल पर नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर कारिंदे से 26 हजार रुपये की लूट की। आरोपित फरार हो गए, जबकि वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस पेट्रोल पंप पर यह वारदात हुई, वह थाने से सिर्फ 500 मीटर दूरी पर है। बताया जाता है कि पुलिस को लूट की जानकारी देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस पहुंची है। फिलहाल पुलिस ने बहादुर सिंह निवासी गांव बख्तुआ की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप के मैनेजर बहादुर सिंह ने बताया कि 11 जुलाई को रात करीब साढ़े दस बजे पेट्रोल पंप बंद कर दिया था। वह अपने कमरे में चारपाई पर लेट गया। सेल्समैन चंद्रपाल निवासी गांव रसीदपुर व अंकुश निवासी गांव बनौंदी नहाने की तैयारी कर रहे थे। करीब बीस मिनट के बाद एक बिना नंबर की बाइक आई, जिस पर तीन लोग सवार थे। इन सभी ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।

इन युवकों ने 300 रुपये का पेट्रोल भरवाया। बाइक से दो युवक नीचे उतर गए, जबकि तीसरे ने बाइक को स्टैंड पर लगा दिया। एक युवक ने पिस्टल निकाली, जबकि दूसरे ने लकड़ी काटने वाली दरांत निकाल ली। चंद्रपाल व अंकुश अपनी जान बचाने के लिए मैनेजर रूम की ओर भागे। एक युवक हथियार लेकर मैनेजर रूम की आेर आ गया।

बदमाशों ने चंद्रपाल व अंकुश को काबू कर लिया, जबकि हथियार के दम पर अकुश की जेब से 25 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। इसी तरह चंद्रपाल से उसका मोबाइल भी छीन लिया। मैनेजर रूम की अलमारी चैक की, लेकिन उसमें से कुछ नहीं मिला। इसी दौरान एक अन्य कार की रोशनी पड़ी तो आरोपित बाइक लेकर शहजादपुर माजरा की ओर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी को छापामारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी