पानीपत पेट्रोल पंप में लूट, तीन बदमाशों ने सेल्‍समैन को बंधक बनाकर 2.10 लाख लूटे

पानीपत में लगातार अपराध बढ़ रहा है। पानीपत के पेट्राल पंप में लूट की। तीन बदमाशों ने तीन सेल्समैन को बंधक बनाकर तीन मोबाइल फोन और 2.10 लाख रुपये लूटे। डाडोला चौक के पास स्थित अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेशन की है वारदात।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:00 AM (IST)
पानीपत पेट्रोल पंप में लूट, तीन बदमाशों ने सेल्‍समैन को बंधक बनाकर 2.10 लाख लूटे
पानीपत में बदमाशों ने लूट की वारदात की।

पानीपत, जेएनएन। तीन बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर बुधवार देर रात चौटाला रोड पर पेट्रोल पंप के तीन सेल्समैन को बंधक बनाकर तीन मोबाइल फोन और 2 लाख 10 हजार 555 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने रेकी कर वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में छापामारी कर रही है।

सेक्टर-12 के वैभव लिखा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका चौटाला रोड पर डाडोला चौक पर अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। गत रात्रि सेल्समैन कपिल ने उसे काल कर बताया कि मुंह पर कपड़ा बांधे तीन बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर सेल्समैन, रौनक, कपिल और सुरेश कुमार को बंधक बना लिया। तीनों के मोबाइल फोन छीने और उनको बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश कार्यालय की मेच की दराज में पेट्रोल सेल्स के रखे 2 लाख 10 हजार 555 रुपये लूटकर फरार हो गए। उसने 100 नंबर पर काल कर वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांंच की। सेक्टर-29 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन बदमाशों का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो परले लूट की वारदात में जेल गए थे। अब जमानत पर बाहर है। सीसीटीवी कैमरों से भी बदमाशों की पहचान की जा रही है।

बदमाश पेट्रोल पंप व सेल्समैन को निशाना बना रहे हैं

तीन बदमाश जिले में सिलसिलेवार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने बांध के पेट्रोल पंप के सेल्समैन से पिस्तौल के बल पर कैश लूट लिया था। इसी तरह से बाइक सवार बदमाशों ने डाहर के पास महराणा के पेट्रोल पंप के सेल्समैन से कैश लूट लिया। पुलिस बदमाशों को काबू नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी