लॉकडाउन में भी इन्‍हें घूमने की पड़ी है, पानीपत में चालान से बचने के लिए कैसे-कैसे बहाने

पानीपत में भाजपा के महामंत्री बोले- हम तो शहर के लिए संघर्ष कर रहे। एक युवक बोला भैस ने काटडू गेर रखा है इसीलिए जाना जरूरी। ट्रैफिक पुलिस ने जमकर काटे चालान बचने के लिए रॉन्ग साइड भागे वाहन चालक।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:19 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:19 PM (IST)
लॉकडाउन में भी इन्‍हें घूमने की पड़ी है, पानीपत में चालान से बचने के लिए कैसे-कैसे बहाने
पुलिस ने चालान काटने शुरू किए तो युवक फोन पर सिफारिश लगवाने लगे।

पानीपत [विनोद जोशी]। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन लगाया हुआ है। दूसरी तरफ राजनीतिक लोगों के साथ ही आमजन भी नियम तोड़ रहे हैं। पुलिस ने अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। चालान कटने लगे तो लोग अजीब बहाने बनाते हुए दिखाई दिए। शहर के संजय चौक व पंचायत समिति कार्यालय के पास दो पहिया वाहनों पर घूमने वालों लोगों की जमकर खबर ली व चालान काटे।

भाजपा के महामंत्री देवेंद्र रेवड़ी का समर्थ जीटी रोड से स्कूटी से जा रहा था तो ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया। जब पुलिस ने युवक से स्कूटी के कागजात मांगे तो नहीं दिखा पाया। इस पर पुलिस ने चालान भरने को कहा। युवक ने कहा कि सर प्लीज एक बार महामंत्री से बात कर लो। इस पर पुलिस ने फोन पर बात करने मना कर दिया। फिर भाजपा के महामंत्री देवेंद्र रेवड़ी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के सामने हाथ जोड़कर कहने लगे, भाईसाहब हम तो शहर के लिए संघर्ष कर रहे है। छोड़ दो, इस पर पुलिस ने चालान भरने को कहा और 500 रुपये का चालान काट दिया।

सर, भैस ने काटडू गेर दिया, इसीलिए बाहर निकलना पड़ा

जीटी रोड पर जब ट्रैफिक पुलिस चालान काट रही थी तो नोहरा गांव निवासी की बाइक को पुलिस ने रुकवा लिया। जब पुलिस ने बाहर निकलने का कारण पूछा तो बोला, सर भैस ने काटडू गेर दिया। इसीलिए बाहर निकलना पड़ा। यह बात सुनकर ट्रैफिक पुलिस हैरान रह गई और पुलिसकर्मी काफी देर तक हंसे। पुलिस ने युवक का 500 रुपये का चालान काट दिया।

पुलिस को देख रॉन्ग साइड से भागे लोग

पुलिस को चालान काटता देख लोग अपनी जान जोखिम डालकर रॉन्ग साइड से भागते नजर आए। वहीं पुलिस ने दूसरी तरफ चौक पर वॉकी कर पकड़े गए। इस पर रॉन्ग साइड चलने का चालान किया।

पुलिस ने 300 वाहनों के काटे चालान

पुलिस ने पानीपत जिला में 300 वाहनों के चालान काटे है और लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। शहर में जगह-जगह नाके लगाए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी