Karnal Murder News: करनाल में शराब ठेके के कारिंदे की हत्‍या, गर्दन में मारी गोली

करनाल के गांव चुंडीपुर के पास देर रात एक युवक की हत्‍या कर दी गई। बदमाशों ने शराब ठेके के कारिंदे की गर्दन में गोली मारी। मृतक उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला था। आशंका जताई जा रही है लूट के इरादे से बदमाश आए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:18 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:18 AM (IST)
Karnal Murder News: करनाल में शराब ठेके के कारिंदे की हत्‍या, गर्दन में मारी गोली
करनाल में शराब ठेके के कारिंदे की हत्‍या के बाद पहुंचे आसपास के लोग।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के गांव चुंडीपुर के समीप देर रात को स्थित शराब के ठेके के कारिंदे की गर्दन में गोली मारकर हत्या की गई थी। जिससे सनसनी फैल गई। इस वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि सोमवार देर रात को पुलिस के पास सूचना पहुंची थी कि ठेके में एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। सदर थाना एसएचओ तरसेम चंद व डीएसपी विजय देशवाल मौके पर पहुंचे थे। अंदर से बंद ठेके का ताला तोड़कर शव को निकाला गया तो वहीं शव पोस्टमार्टम कराने के लिए रात को ही कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया था। मृतक की पहचान मोनू वासी गांव बरसे, जिला सहारनपुर के तौर पर हुई है, जो करीब दो माह से इस ठेके पर कारिंदे के तौर पर कार्य करता था। हालांकि उसकी मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चल पाएगा, लेकिन उसकी गर्दन पर गोली लगने का निशान मिला है, जिसके चलते पुलिस ने देर रात को ही मृतक के मामा बिल्लू वासी मोहमदपुर जिला सहारनपुर, की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था तो तीन टीमें आरोपित की तलाश में छापेमारी के लिए लगाई गई, लेकिन सुबह तक कोई पता नहीं चल पाया।

कुछ देर पहले ही ठेके से कैश भेजा

ठेकेदार बबलू राणा का कहना है कि इस ठेके पर हर रोज 15 से 20 हजार का कैश होता है, जो रात 9 बजे से पहले ही सुरक्षित जगह पर जमा करवा दिया जाता है। गत रात को भी वारदात से पहले कैश निकाल लिया गया था। हो सकता है कि आरोपित कैश लूटने आए हों, जो न मिलने पर इस वारदात को अंजाम दे गए। करीब दो माह पहले भी उसके कारिंदे पर गोली चलाई गई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था।

जल्द काबू कर लिए जाएंगे आरोपित : तरसेम

सदर थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि माेनू की गर्दन पर एक ही गोली लगने का निशान पाया गया है, लेकिन सही जांच पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टरों द्वारा की जाएगी। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपित की तलाश की जा रही है और उसे जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी