जींद में शराब ठेके के पार्टनर को मारी गोली, हिसार को लेकर हुई थी कहासुनी

जींद में शराब ठेके के पार्टनर को मार दी गई। शराब ठेके के हिसाब को लेकर हुई कहासुनी तो पार्टनर को मारी गोली। सोमवार देर रात को वारदात को अंजाम दिया गया। मामला जींद के पोंकरी खेड़ी गांव का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:50 PM (IST)
जींद में शराब ठेके के पार्टनर को मारी गोली, हिसार को लेकर हुई थी कहासुनी
जींद में शराब के हिसाब में कहासुनी को लेकर गोली मारी।

जींद, जेएनएन। जींद पोंकरी खेड़ी गांव में सोमवार रात शराब ठेके के हिसाब को लेकर कहासुनी में शराब ठेकेदार ने अपने पार्टनर को गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल को नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है। सदर थाना पुलिस ने घायल के भाई की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहतत मामला दर्ज किया है।

गांव पोंकरी खेड़ी निवासी राजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छाेटा भाई सुखबीर ने गांव के ही राकेश उर्फ राका के साथ पार्टनरशिप में शराब ठेका लिया हुआ है। सोमवार शाम को सुखबीर और राकेश उर्फ राका शराब ठेके से प्राप्त कैश को लेकर अपना हिसाब-किताब कर रहे थे। इस दौरान उनका तीसरा पार्टनर प्रदीप उर्फ लीला के अलावा ऋषि, बरसोला निवासी अशोक, झांझ कलां निवासी परमेश, शामलो निवासी मनोज, रविंद्र, विनोद भी मौजूद थे।

इसी दौरान सुखबीर और राकेश के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर प्रदीप ने तैश में आकर राकेश उर्फ राका की पिस्तौल लेकर सुखबीर पर फायर कर दिया। फायरिंग में गोली सीधे सुखबीर की आंख के उपर जा लगी और वह वहीं पर गिर कर लहु-लुहान हो गया। घटना का पता लगते ही स्वजन उसे उठाकर नागरिक अस्पताल ले गए, जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया।

स्वजन उसे हिसार के निजी अस्पताल में लेकर गए। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घायल के भाई की शिकायत पर पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। झगड़ा शराब ठेके का हिसाब किताब के दौरान हुआ। आरोपित की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी