अवैध तरीके से बेचने के लिए निकले शराब, पुलिस ने पकड़ा

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थान से दो युवकों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उनसे एक कार व 33 बोतल देसी शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मछरौली निवासी अनिल व कांधला (उत्तर प्रदेश) निवासी तालिम के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 09:12 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 09:12 AM (IST)
अवैध तरीके से बेचने के लिए निकले शराब, पुलिस ने पकड़ा
अवैध तरीके से बेचने के लिए निकले शराब, पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थान से दो युवकों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उनसे एक कार व 33 बोतल देसी शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मछरौली निवासी अनिल व कांधला (उत्तर प्रदेश) निवासी तालिम के तौर पर हुई है।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश वत्स ने बताया कि वीरवार को किला थाना पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान बबैल रोड पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली की बुद्धिराजा चौक से भारत नगर को जाने वाले रास्ते पर एक युवक होंडा सिटी कार में अवैध रूप से शराब बेच रहा है। टीम ने दबिश दे आरोपित मछरौली निवासी अनिल की होंडा सिटी कार की तलाशी ली तो कार से 38 पव्वे व 9 अद्धे देसी शराब के बरामद हुए।

पुलिस ने कार व बरामद अवैध शराब को कब्जा में ले आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। वहीं सनौली थाना पुलिस ने छाजपुर खुर्द में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में तालिम को गिरफ्तार किया। उससे पास कट्टे से 19 बोतल देसी शराब बरामद हुई। थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी