Liquor smuggling in Ambala: बढ़ती जा रहीं शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की मुश्किलें, अभी हो सकते हैं कई खुलासे

अंबाला में शुक्रवार रात पुलिस ने मंडोर-जड़ोत रोड पर बने गोदाम में दो कैंटरों से 23580 बोतल अवैध शराब बरामद की थी। पुलिस ने जांच में पाया कि यह गोदाम प्रदीप मित्तल का है। शराब चंडीगढ़ से आई थी और दूसरे राज्यों में सप्लाई होनी थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:58 PM (IST)
Liquor smuggling in Ambala: बढ़ती जा रहीं शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की मुश्किलें, अभी हो सकते हैं कई खुलासे
प्रदीप मित्तल की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है।

अंबाला शहर, जेएनएन। मंडोर-जड़ोत रोड पंजाब बॉर्डर पर गोदाम से अवैध शराब की खेप पकड़े जाने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक, जिस जगह पर आरोपित शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल का गोदाम बना हुआ है उससे आगे पंजाब शुरू हो जाता है। गोदाम से पकड़ी गई अवैध शराब चंडीगढ़ से आई थी। यहां से इस शराब को दूसरे राज्यों में तस्करी किया जाना था। उधर, पंजोखरा पुलिस शराब कारोबारी और गोदाम के मालिक प्रदीप मित्तल की गिरफ्तारी के लिए दबीश दे रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा गोदाम से कहां-कहां पर शराब सप्लाई की जाती थी। उल्लेखनीय है शुक्रवार की रात को पुलिस ने मंडोर-जड़ोत रोड पर बने गोदाम में दो कैंटरों से 1965 पेटी (23580 बोतल) शराब अवैध रूप से बरामद की थी। पुलिस ने जांच में पाया था कि यह गोदाम प्रदीप मित्तल का है। आरोपित के पकड़ने जाने के बाद ही तस्करी के इस खेल का पूरा सच सामने आ पाएगा।

इस तरह से पुलिस ने मारा था छापा

शुक्रवार की रात पंजोखरा थाना पुलिस मंडोर-जड़ोत रोड पर गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों की नजर रोड पर बने गोदाम की तरफ गई। पास जाकर देखा तो गोदाम के अंदर कुछ लोड होने की आवाज आ रही थी। अंदर जाकर देखा तो गोदाम के अंदर दो कैंटर खड़े थे। इनमें अंग्रेजी शराब की पेटियों को लोड किया जा रहा था। पुलिस को देखकर कारिंदे भाग निकले। शराब की पेटियां दूसरी जगहों पर सप्लाई हाेनी थीं और शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की थीं। कैंटर को खोलकर पुलिस ने शराब की पेटियों को गिनने का काम शुरू किया गया तो 1965 पेटी (23,580 बोतल) अंग्रेजी  शराब बरामद हुई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी