स्वेटर में शराब की बोतल का ढक्कन मिला, पत्नी ने टोका तो कामगार ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

पानीपत में सुसाइड का एक अनोखा मामला सामने आया है। कामगार जब बाजार से घर लौटा तो पत्नी को उसकी स्वेटर में शराब की बोतल का ढक्कन मिला। इस पर पत्नी ने कामगार को टोका तो कामगार नाराज होकर घर से बाहर चला गया और सुसाइड कर लिया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:32 PM (IST)
स्वेटर में शराब की बोतल का ढक्कन मिला, पत्नी ने टोका तो कामगार ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
पानीपत में आत्महत्या करने वाले अर्जुन का फाइल फोटो।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में पति और पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद पति ने सुसाइड कर लिया। कृष्णा गार्डन के पास लेबर कालोनी में रहने वाले कामगार के स्वेटर में शराब की बोतल का ढक्कन मिला। पत्नी ने टोका तो खफा होकर कामगार ने घर से 800 मीटर दूर पेड़ से फंदा लगा लिया। आसपास में कई खाली बोतलें व गिलास भी पड़े थे।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था मृतक

उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर के जमुनिया नवदिया गांव के आदिल ने बताया कि उसके भाई 25 वर्षीय अर्जुन की तीन साल पहले बाला देवी से शादी हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं है। दोनों सेक्टर-29 पार्ट-2 स्थित कृष्णा गार्डन के पास लेबर कालोनी में रहते थे। भाई फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार को भाई काम पर नहीं गया। शाम को पत्नी के साथ कपड़े व जूते खरीद कर लाया। खाना खाया और सब्जी खरीद कर लाने की बात कहकर बाजार चला गया।

भाई के नंबर से आया फोन

बाजार से भाई कमरे पर लौटा तो उसके स्वेटर से बोतल की शराब का ढक्कन मिला। भाभी ने टोक दिया कि शराब पीकर आए हो। बस इतनी से बात पर भाई और भाभी के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद भाई कमरे से बाहर चला गया। उन्होंने तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। रविवार सुबह वह भाई के दोस्तों के पास गया। उन्होंने बताया कि अर्जुन नहीं आया। कमरे पर लौट रहा था तो एक व्यक्ति ने काल कर कहा कि ये नंबर किसका है। उसे बताया कि भाई का है। मौके पर गया तो भाई ने खेत में पेड़ से कपड़े से फंदा लगा रखा था। इसके बाद 112 नंबर पर काल किया। इस बारे में सेक्टर-29 थाने के एसआइ रणबीर सिंह ने बताया कि सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया है। धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी