उद्यमी की फैक्ट्री से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी, रिश्तेदार पर केस दर्ज

देसराज कालोनी के फैक्ट्री मालिक का उन्हीं के रिश्तेदार ने लाइसेंसी पिस्तौल चुरा लिया। पुलिस ने रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:34 PM (IST)
उद्यमी की फैक्ट्री से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी, रिश्तेदार पर केस दर्ज
उद्यमी की फैक्ट्री से लाइसेंसी पिस्तौल चोरी, रिश्तेदार पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : देसराज कालोनी के फैक्ट्री मालिक का उन्हीं के रिश्तेदार ने लाइसेंसी पिस्तौल चुरा लिया। पुलिस ने रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

देसराज कालोनी के राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी जूट व धागे की फैक्ट्री है। उन्होंने कारोबार में सुरक्षा को लेकर 7 मार्च 2019 से लाइसेंसी पिस्तौल ले रखा है। वह बाहर जाता है तो अक्सर पिस्तौल साथ लेकर जाता है। सोमवार शाम को वह जूटी की गाड़ी बबैल रोड पर खाली करवाकर स्विफ्ट कार से फैक्ट्री लौट आया और गाड़ी खाली प्लाट में खड़ी कर दी। फैक्ट्री के ऊपर ही उनका मकान है। उनकी पिस्तौल गाड़ी में थी। करीब नौ बजे भतीजे अजय की पत्नी सीमा ने गाड़ी की चाबी अपने भांजे बरसत रोड के अंकित को यह कहकर दे दी कि किसी काम से जाना है। 10 बजे उन्होंने अजय के जरिये अंकित को गाड़ी लेकर वापस बुलाया। गाड़ी में चार गोलियों से लोडिड पिस्तौल नहीं मिला। छह कारतूस भी नहीं मिले। कारतूस पिस्तौल के कवर में थे। पिस्तौल चोरी कर लिया गया। इस बारे में किला थाना प्रभारी महीपाल का कहना है कि पीड़ित के रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी