पानीपत में केस की पैरवी करने पर वकील से बोले, देखते हैं कितना बड़ा चौधरी है, जमकर पीटा

हरियाणा के पानीपत के रिसालू की वारदात। पिता-पुत्र पर लगा मारपीट करने का आरोप। कार में घुसकर दोनों ने पीटा। घायल को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया। पुलिस ने केस दर्ज किया आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 01:41 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 01:41 PM (IST)
पानीपत में केस की पैरवी करने पर वकील से बोले, देखते हैं कितना बड़ा चौधरी है, जमकर पीटा
पानीपत में वकील से मारपीट की गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। एक केस की पैरवी करना वकील को भारी पड़ गया। गाड़ी के अंदर घुसकर जमकर पीटा। यहां तक की बोले कि आज बताते हैं कि तू कितना बड़ा चौधरी है। रिसालू गांव के मंजीत मलिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

मंजीत मलिक ने पुलिस को बताया कि रिसालू के संदीप और निरंजन का रिसालू के ही टेकराम के साथ दीवानी केस चल रहा है। इस केस में वह टेकराम की पैरवी कर रहे हैं। इसी बात को लेकर दूसरा पक्ष रंजिश रखता है। वह अपने पिता को दवाई दिलाकर आए थे। उन्‍हें घर छोड़कर अपनी गाड़ी से कोर्ट की तरफ निकले। गली में ही दोनों पिता-पुत्र गाड़ी के सामने आ गए। इनके हाथ में लाठी-डंडे थे। दोनों ने उन्‍हें गाली देना शुरू कर दिया। इसकी उन्‍होंने वीडियो बनानी शुरू कर दी। संदीप जबरन उनकी गाड़ी में घुस गया।

पड़ोसियों को देख भागे

मंजीत ने बताया कि संदीप ने धमकाया और गला पकड़ लिया। कहा कि देखता है कि तू कितना बड़ा चौधरी है। मुक्‍के की चोट से उसका दांत सर्कल एरिया से बाहर आ गया। निरंजन ने भी हमला कर दिया। सिर व आंख पर डंडा मारा। तभी वहां पड़ोसी एकत्र हो गए, जिन्‍हें देखकर दोनों भाग गए।

फोन करने पर नहीं आई पुलिस

शिकायत में मंजीत ने बताया कि उन्‍होंने पुलिस कंट्रोल नंबर 100 पर काल किया। सूचना देने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची। तब उनके स्‍वजनों ने उन्‍हें सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया। यहां से उन्‍हें रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया।

दो लोगों को अलग-अलग जगह पर पीटा

पानीपत - सुताना के सुनील ने मारपीट का केस दर्ज कराया है। सुनील ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करता है। वह गली में खड़ा था। मोनू, रणबीर, संजू, मोनिका ने उसके साथ झगड़ा किया। उसके सिर पर डंडा मार दिया। उसकी मां ने उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया। उधर, अर्जुन नगर के ललन ने पुलिस को बताया कि मोनू नाम का लड़का, उसके लड़के अमन के साथ झगड़ा कर रहा था। वह और उसकी बेटी कोमल भी गली में आ गई। मोनू ने कोमल के सिर पर डंडा मार दिया। उसके पैर पर भी राड मारी। राकेश और सोनू ने भी उन्‍हें पीटा। उनके साथ अरुणण, विशाल व अंकित भी थे। शोर होने पर सभी बादमें भाग गए।

chat bot
आपका साथी