लारेंस बिश्नोई गैंग ने कुरुक्षेत्र अस्पताल संचालक से मांगी डेढ़ करोड़ की रंगदारी

लारेंस बिश्नोई गैंग ने रंगदारी मांगी है। खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग का बताकर बदमाश ने कुरुक्षेत्र के अस्‍पताल संचालक से डेढ़ करोड़ की रंगदादी मांगी है। न देने पर पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 05:30 PM (IST)
लारेंस बिश्नोई गैंग ने कुरुक्षेत्र अस्पताल संचालक से मांगी डेढ़ करोड़ की रंगदारी
लारेंस बिश्नोई गैंग ने कुरुक्षेत्र अस्पताल संचालक से रंगदारी मांगी।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। शहर के सलारपुर रोड स्थित अग्रवाल नर्सिंग होम के संचालक डा. अजय अग्रवाल से डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपित ने वाट्सएप पर डाक्टर को दो बार फोन किया। उसने खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग से बताया है। थाना कृष्णा गेट पुलिस ने डाक्टर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने सीआइए-टू को इसकी जांच सौंपी है।

डा. अजय अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास मंगलवार शाम को विक्रम नाम के एक व्यक्ति का वाट्सएप पर फोन आया। उसने खुद को लारेंस बिश्नोई ग्रुप का बताया। उसने उसको डेढ़ करोड़ रुपये देने की मांग की। उसने पैसे न देने पर उसको व उसके परिवार को देख लेनेे की धमकी भी दी। उक्त व्यक्ति का पहली बार शाम करीब आठ बजे फोन आया था। इसके बाद करीब साढ़े 10 बजे फिर फोन आया। उसने डेढ़ करोड़ न होने पर 50 लाख रुपये देने की बात कही। उसने उसको पैसे देने से इन्कार कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही थाना कृष्णा गेट पुलिस प्रभारी सुनील वत्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने बयान दर्ज किए। डा. अजय अग्रवाल को फोन किया तो उन्होंने किसी भी मामले की जानकारी देने से मना कर दिया।

पुलिस को अग्रवाल नर्सिंग होम के संचालक को पैसे मांगने की सूचना मिली है। आरोपित ने पैसे न देने पर उसको व उसके परिवार को देख लेने की धमकी दी है। थाना पुलिस ने इसमें मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी जांच सीआइए-टू ने शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी