कुरुक्षेत्र से कैथल शादी में गया था परिवार, चोरों ने तसल्‍ली से की लाखों की चोरी

कुरुक्षेत्र में चोरी की वारदात सामने आई है। कुरुक्षेत्र से कैथल शादी में परिवार शामिल होने के लिए गया था। इसके बाद चोरों ने रात में आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मामला कुरुक्षेत्र शांति नगर की गली नंबर एक का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:11 PM (IST)
कुरुक्षेत्र से कैथल शादी में गया था परिवार, चोरों ने तसल्‍ली से की लाखों की चोरी
कुरुक्षेत्र के शांति नगर में चोरी की वारदात।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र के शांति नगर की गली नंबर एक में रहने वाला एक परिवार घर को ताला लगाकर कैथल में एक रिश्तेदार की शादी में हिस्सा लेने गया था। पीछे से सूने मकान में ताला तोड़कर घुसे चारों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर घर में खड़ी नई एक्टिवा के साथ-साथ सोने-चांदी के गहने और 20 हजार रुपये ले उड़े। पीड़ित ने थाना आदर्श केयूके पुलिस को शिकायत देकर चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है।

थाना आदर्श केयूके में दी शिकायत में शांति नगर की गली नंबर एक के निवासी लाजपत राय ने बताया कि वह 17 अक्टूबर को शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए कैथल गए थे। घर से जाते समय अच्छी तरह से ताला लगाकर गए थे। मंगलवार को उनके पड़ोसी ने बताया कि उनके घर का ताला टूटा पड़ा है। इस सूचना पर वह तुरंत वापस पहुंचे। जब वह घर पर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उनके घर से एक नई एक्टिवा, दो बड़े स्पीकर, सोने-चांदी के जेवर और 20 हजार रुपये चोरी हो गए हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री जन औषधी केंद्र से 40 हजार रुपये की चोरी

दूसरे मामले में थाना आदर्श केयूके पुलिस को दी शिकायत में सितेंद्र लाटका ने बताया कि उसकी छोटे रेलवे स्टेशन के नजदीक बाल्मिकी आश्रम में प्रधानमंत्री जन औषधी केंद्र के नाम से दुकान है। वह 18 अक्टूबर को अपनी दुकान को अच्छी तरह से ताला लगाकर घर गया था। जब 19 अक्टूबर को सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो लकड़ी की दराज में बना गल्ला टूटा हुआ मिला। इसमें से 40 हजार रुपये भी गायब मिले। जब वह दुकान के अंदर गया तो दुकान की पहली मंजिल पर लगा जाल टूटा हुआ मिला और दूसरे मंजिल पर बना दरवाजा भी खुला हुआ था। चोर दूसरे मंजिल के दरवाजे के रास्ते ही दुकान में घुसे हैं। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी