Kurukshetra Crime: मदद के नाम पर भरोसे का कत्ल, अंबाला हिसार हाइवे पर लिफ्ट देकर लूट

Kurukshetra Crime कुरुक्षेत्र में लूट का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने एक युवक को पहले लिफ्ट दी और जब युवक कार में बैठा तो उस पर पिस्तौल तान कर उससे नकदी मोबाइल छीनकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:23 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:23 PM (IST)
Kurukshetra Crime: मदद के नाम पर भरोसे का कत्ल, अंबाला हिसार हाइवे पर लिफ्ट देकर लूट
कुरुक्षेत्र में अंबाला हिसार हाइवे पर लिफ्ट देकर युवक से लूट।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत अंबाला-हिसार हाइवे पुल के नीचे से एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर कार सवार युवकों ने पिस्तौल के बल पर मोबाइल, 7700 रुपये व कपड़ों का बैग लिया। आरोपित उक्त व्यक्ति को रास्ते में उतार कर फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   

लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया

भिवानी के शिवानी रोड स्थित अनाज मंडी रोड के वार्ड दो निवासी हिमांशु ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह बुधवार सायं पांच बजे हिसार से कैब में पिहोवा के लिए चला था। कुरुक्षेत्र उसे अपनी बहन के घर जाना था। कैब वाले ने उसे अंबाला-हिसार हाइवे पर पिहोवा-कुरुक्षेत्र रोड पर पुल पर सायं सात बजे उतार दिया। वहां से वह कुरुक्षेत्र जाने के लिए किसी गाड़ी का इंतजार कर रहा था। बाईपास पुल के नीचे एक चाय की रेहड़ी वाला खड़ा था। जिससे उसने कुरुक्षेत्र जाने के लिए कोई साधन मिलने के बारे में पूछा तो उसे बताया कि यहां बस तो कम ही रूकती है, इसलिए उसे कोई निजी साधन मिल जाएगा। इसी दौरान एक काले रंग की गाड़ी आकर रेहड़ी वाले के पास रूकी।

जिसमें से एक युवक रेहड़ी वाले के पास सिगरेट लेने के लिए उतर कर आया। रेहड़ी वाले से सिगरेट खरीदी तो रेहडी वाले ने उस युवक से पूछा कि क्या वह कुरुक्षेत्र की तरफ जा रहे हो। युवक ने उसे कहा कि वह ड्राइवर से पूछ ले। थोड़ी देर बार दोनों युवकों ने उसे कहा कि वह गाड़ी में आ कर बैठ जाए। चालक ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और कुरुक्षेत्र के लिए चल पड़े। रास्ते में एक पेट्रोल पंप से गाड़ी वाले ने 500 रुपये का पेट्रोल डलवाया।

युवक पर तानी पिस्तौल

जब वह गांव मुतर्जापुर से आगे पहुंच तो ड्राइवर के बराबर में बैठक युवक ने उस पर पिस्तौल तान ली। उसे कहा कि उसके पास जो भी कुछ है वह निकाल दे वर्ना उसे गोली मार देगा। इसी दौरान चालक ने उसके गले पर चाकू लगा दिया। आरोपित युवक ने उसकी जेब से 7700 रुपये व मोबाइल फोन निकाल लिया और उसका कपड़ों वाला बैग भी छीन लिया। आरोपित उसे गाड़ी से उतार कर कुरुक्षेत्र की तरफ फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने एक मोटरसाइकिल सवार से लिफ्ट ली और उसे सारी घटना बताई। मोटरसाइकिल चालक ने उसे गांव भौर सैयदां अड्डे पर उतार दिया। मोटरसाइकिल सवार युवक के मोबाइल से उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बारे में सारी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  मामले की जांच एसआइ रमेश को सौंपी है। एसआइ रमेश ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी