दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर घर में घुसकर युवक के पेट में घोंपा चाकू

कश्यप कालोनी में दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी के बाद आरोपित युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। युवक को बचाने आए उनके मात-पिता व बच्चों के साथ भी मारपीट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:04 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:04 AM (IST)
दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर घर में घुसकर युवक के पेट में घोंपा चाकू
दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर घर में घुसकर युवक के पेट में घोंपा चाकू

जागरण संवाददाता, पानीपत : कश्यप कालोनी में दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी के बाद आरोपित युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। युवक को बचाने आए उनके मात-पिता व बच्चों के साथ भी मारपीट की गई।

कश्यप कालोनी के सचिन चावला उर्फ रोकी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सब्जी मंडी स्थित चावला कोल्ड ड्रिक्स की दुकान पर काम करता है। सोमवार रात को वह दुकान से काम खत्म के बाद घर के बाहर खड़ा था। तभी पड़ोसी अजय बत्रा उसके पास आया और कुछ समय पहले उधार लिए दो हजार रुपयों को लेकर उनकी बहस हो गई। तब आरोपित वहां से चला गया था।

झगड़ा न हो जाए इसलिए मां ने उन्हें घर बुलाकर अंदर से कुंडी लगा ली। करीब डेढ़ घंटे बाद अजय अपने साथ तिलक जुनेजा, नेवय नारंग, गंगापुरी रोड के जिम्मी और अरनी बुआ के दो बेटों के साथ उनके घर पहुंचा। आरोपियों ने धक्के मारकर उनका दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस गए। आरोपितों ने उन्हें डंडों से पीटा और उसके पेट में चाकू घोंप दिया। उनके माता-पिता व बच्चे बचाने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। अन्य पड़ोसियों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

चाचा ने उन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी