Kisan Mahapanchayat: घर से निकलने से पहले देख लें रूट मैप, पानीपत में कई रास्ते बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

आज पानीपत में हजारों किसान इकट्ठा होंगे। किसान महापंचायत को लेकर आसपास के राज्यों से भी किसान पानीपत में जुटेंगे। ऐसे में किसानोंपरीक्षार्थियों और जनता को जाम की समस्या का सामना न करना पड़े इसको लेकर पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने रूट निर्धारित कर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:37 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:37 AM (IST)
Kisan Mahapanchayat: घर से निकलने से पहले देख लें रूट मैप, पानीपत में कई रास्ते बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
पानीपत किसान महापंचायत को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। आज पानीपत में किसान महापंचायत होगी। भारत बंद से ठीक एक दिन पहले देश के कई राज्यों से किसान पानीपत में इकट्ठा होंगे। महापंचायत के साथ ही जिले के अनेक शिक्षण संस्थानों में हरियाणा पुलिस सब-इंस्पेक्टर पद के लिए महिला व पुरूष वर्ग के लिए लिखित परीक्षा होगी। ऐसे में किसानों, परीक्षार्थियों के साथ आमजन को जाम की समस्या का सामना न करना पड़े, इसको लेकर पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने रूट निर्धारित कर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

 सभी मार्गों के रूट निर्धारित 

एसपी ने बताया कि यातायात व्यवस्था को निर्बाध बनाए रखने के लिए जिला पुलिस ने किसान महापंचायत के प्रतिनिधि मंडल से समन्वय स्थापित कर रैली स्थल के लिए सभी मार्गो का रूट निर्धारित किया है। महापंचायत की तरफ से जिला पुलिस को वालिंटियर्स की सूची भी उपलब्ध करवाई गई है। जो विभिन्न मार्गो पर यातायात व्यवस्था को संभालने में सहायता करेंगे। साथ ही यातायात पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों को विशेष हिदायत के साथ तैनात किया गया है। इससे किसान व परीक्षार्थी निर्धारित स्थान तक पहुंच सकेंगे। एसपी ने महापंचायत में आने वाले किसानों से निर्धारित रूट से ही पहुंचने की अपील की है।

किसान महापंचायत के लिए निर्धारित किये गए मार्ग--

--असंध व जींद की तरफ से आने वाले किसान असंध नाका से नहर बाईपास व एनएफएल नाका से होते हुए वाया सिवाह बाईपास से नई अनाज मंडी में पहुंचे।

--गोहाना व रोहतक की तरफ से आने वाले किसान डाहर बाईपास सिवाह से होते हुए नई अनाज मंडी में पहुंचे।

--करनाल व कुरूक्षेत्र की तरफ से आने वाले किसान जीटी रोड टोल प्लाजा से फ्लाईओवर पुल का प्रयोग करते हुए बीबीएमबी कट से होकर नई अनाज मंडी में किसान महापंचायत स्थल पर पहुंचे।

--सनौली, उत्तर प्रदेश से आने वाले किसान छाजपुर चौटाला रोड से होते हुए नई अनाज मंडी में पहुंचे।

--सोनीपत व दिल्ली की ओर से आने वाले किसान जीटी रोड से सीधा अई अनाज मंडी में किसान महापंचायत स्थल पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी