बिल्डर का अपहरण कर पांच लाख की फिरौती मांगी

जागरण संवाददाता पानीपत शहर के विजय नगर निवासी बिल्डर शिवकुमार को हथियार के बल पर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:10 AM (IST)
बिल्डर का अपहरण कर पांच लाख की फिरौती मांगी
बिल्डर का अपहरण कर पांच लाख की फिरौती मांगी

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के विजय नगर निवासी बिल्डर शिवकुमार को हथियार के बल पर अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने उनसे पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की। बिल्डर ने जब पत्नी को फोन कर मामले से अवगत कराया तो उसने सूचना पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस ने न केवल बिल्डर को छुड़वाया, बल्कि दो लोगों को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि अन्य लोग मौके से फरार हो गए। बिल्डर को अपहरणकर्ता उसी की गाड़ी में ले गए थे। वहीं मामले में पुलिस ने पत्नी पूनम के बयान पर गिरफ्तार किए गए सोना व सोनू खजूरिया के अलावा दस अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

बिल्डर की पत्नी पूनम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति शिवकुमार की शुक्रवार को तबीयत खराब हो गई थी। वे घर से दवा लाने व पूर्व विधायक रविंद्र मच्छरौली की फैक्ट्री में शेड बनवाने के लिए निकले थे। लेकिन कुछ देर बाद ही उसके पास फोन आया कि उसके पति के साथ कोई मारपीट कर रहा है। ये सोना और सोनू खजूरिया व दस अन्य लोग हैं। ये सुनकर वह चौक की तरफ भागी, तब तक उक्त लोग पिस्तौल के बल पर उसके पति को उन्हीं की गाड़ी में अपहरण करके ले जा चुके थे। इधर- उधर ढूंढने के साथ उसने पुलिस कंट्रोल रूम में पति के अपहरण बारे में सूचना दी। कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने तलाश करते हुए उसके पति शिवकुमार को सोणा के श्मशान रोड स्थित ऑफिस से बरामद किया। उसने बताया कि घटना लक्की टेंट हाउस, मोती राम कालोनी के सामने की है।

जिसका काम सही दिखे, उसी को धमकी दे मांगते हैं पैसे

पीड़ित बिल्डर शिवकुमार ने पुलिस को बताया कि बदमाश मुझे हथियार दिखाकर जबरदस्ती गाड़ी में उठाकर लाए और ऑफिस में लाकर मारपीट कर पांच लाख रुपये मंगवाने के लिए पत्नी को फोन कराया। मेरा भाई आया तो उसे पिस्टल दिखा मारने की धमकी दी। इस पर मैंने उसे वहां से भगा दिया। मैंने पांच लाख रुपये लाने के लिए पत्नी को फोन किया तो वो सूझबूझ दिखा पुलिस को लेकर अपहरणकर्ताओं के ऑफिस तक पहुंची और मैं बच पाया। मुझे लगातार ये लोग धमकी देकर पैसे की मांग कर रहे थे। कई बार पहले भी ऑफिस आने के लिए धमकाया था। जिसका ठीक ठाक काम दिखता है, उसे ही ये लोग धमकी देते हैं।

केस दर्ज कर लिया है

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि इन लोगों का पहले से ही आपस में विवाद चल रहा है। बिल्डर शिवकुमार को अपहरण कर मारपीट करने बारे शिकायत मिली है। उसकी पत्नी पूनम के बयान पर मारपीट व अपहरण का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी