केजरीवाल को पानीपत में ही रोका, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने की तू-तड़ाक

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं करनाल लोकसभा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गजेंद्र सलूजा ने सीएम से डिस्पेंसरी देखने की पावर पूछते हुए तू-तड़ाक तक कर दी।

By Edited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 01:29 PM (IST)
केजरीवाल को पानीपत में ही रोका, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने की तू-तड़ाक
केजरीवाल को पानीपत में ही रोका, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने की तू-तड़ाक

जागरण संवाददाता, पानीपत : करनाल के बाल पबाना में भाजपा नेताओं की घेराबंदी के कारण प्रशासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पानीपत में ही रोक लिया। यहां वे सरकारी विश्राम गृह में मीडिया से बातचीत करने लगे तो भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं करनाल लोकसभा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष गजेंद्र सलूजा पहुंच गए।

उन्होंने सीएम से डिस्पेंसरी देखने की पावर पूछते हुए तू-तड़ाक तक कर दी। केजरीवाल ने इसे साजिश करार देते हुए मनोहर सरकार की उल्टी गिनती बताया। करीब तीन घंटे इंतजार के बाद डिस्पेंसरी देखे बिना ही वह वापस दिल्ली चले गए। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सीएम मनोहर लाल को दिल्ली के मुहल्ला क्लीनिक और सरकारी स्कूल देखने के लिए आमंत्रित किया था और शिष्टाचार के नाते हरियाणा की डिस्पेंसरी और सरकारी स्कूल देखने की मांग रखी थी। उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने करनाल के बाल-पबाना गांव के लोगों की मांग पर वहां जाने का कार्यक्रम बनाया, लेकिन एसडीएम ने उन्हें फोन कर स्थिति सामान्य न होने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर इस तरह की अड़चन पैदा की जा रही है और आम आदमी पार्टी के पोस्टर फाड़े जा रहे हैं। मेरा कसूर क्या है?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा के अस्पतालों और सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता है। यहां की जनता खुद कहानी बताती है। गरीब लोगों को प्राइवेट अस्पतालों में इलाज कराने के लिए अपनी जमीन तक बेचनी पड़ती है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने उल्टी सीधी बात कही। इसमें मेरा क्या कसूर है? देश के इतिहास में पहली बार किसी सीएम को अस्पताल या डिस्पेंसरी देखने जाने से रोका गया है। इनेलो और कांग्रेस को सीबीआइ से डराया जा रहा केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और इनेलो के नेताओं में बोलने की हिम्मत नहीं है। उनके पीछे सीबीआइ को लगाया गया है। वे कुछ बोलते हैं तो सीबीआइ की रेड करा दी जाती है। भाजपा सरकार ने मुझे डराने के लिए भी सीबीआइ की रेड कराई थी, लेकिन उनको कुछ नहीं मिला। आप मेडिकल ऑफिसर हैं क्या भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गजेंद्र सलूजा ने सीएम केजरीवाल से सवाल किया किया डिस्पेंसरी देखने से क्यों रोका जा रहा है। क्या पावर है? मेडिकल ऑफिसर हैं क्या। इसी बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनको आगे कुर्सी पर बैठने के लिए आमंत्रित किया। इस पर सलूजा ने कहा कि क्यों आइए, किसलिए आइए? इसी समय डीएसपी सिटी सतीश कुमार और सिटी थाना प्रभारी विक्रांत अंदर पहुंचे और उन्हें बाहर लाने लगे। पूर्व जिलाध्यक्ष ने बाहर आते वक्त सीएम केजरीवाल को कहा कि दिल्ली तो संभाल अपनी।

chat bot
आपका साथी