Karnal Murder: करनाल में दिन दहाड़े हत्या, दामाद ने चाकू घोंपकर ससुर को उतारा मौत के घाट

करनाल में पुलिस थाने से 100 मीटर दूर दिन दहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। दमाद ने चाकू घोंपकर ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया। आरोपित वारदात के बाद फरार हो गया जबकि शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 01:06 PM (IST)
Karnal Murder: करनाल में दिन दहाड़े हत्या, दामाद ने चाकू घोंपकर ससुर को उतारा मौत के घाट
करनाल में निसिंग के गुरुद्वारा चौक के पास हत्या।

करनाल/निसिंग, जागरण संवाददाता। कस्बा निसिंग में उस समय सनसनी फैल गई जब एक दामाद ने दिन दहाड़े पुलिस थाना से करीब 100 मीटर दूरी पर स्थित गुरुद्वारा चौक पर अपने ही ससुर की चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित वारदात के बाद फरार हो गया जबकि शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

दोनों पक्षों में चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक कैथल जिला के गांव ककहेड़ी वासी करीब 65 वर्षीय सेवा सिंह ने अपनी बेटी का विवाह कईं साल पहले निसिंग के वार्ड नंबर पांच वासी गुरमुख के साथ किया था। दोनों पक्षों में कुछ दिनों से किसी बात काे लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी विवाद के चलते ही सेवा सिंह अपने बेटे के साथ अपनी बेटी की ससुराल पहुंचा था। वहां से वह सुबह करीब साढ़े 11 बजे पुलिस थाने से करीब 100 मीटर दूर स्थित गुरुद्वारा चौक से आगे जा रहा था कि अचानक ही दामाद गुरमुख सिंह वहां पहुंच गया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

घायल अवस्था में पुलिस थाने पहुंचा सेवा सिंह

सरेराह इस वारदात से राहगिरों व आसपास दुकानदारों में सनसनी फैल गई। गंभीर रूप से घायल अवस्था में सेवा सिंह खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया और पुलिस को वाक्या बताया, जिसके बाद वह बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस की एक टीम आनन-फानन में उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो दूसरी टीम आरोपित को काबू करने के लिए रवाना हुई। पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया जबकि अभी पुलिस इस बारे में स्पष्ट नहीं कर रही है। वहीं स्वास्थ्य केंद्र से घायल सेवा सिंह को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया तो वहीं पुलिस ने भी शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया।

हत्या के कारणों की जांच जारी : एसएचओ

निसिंग थाना एसएचओ ऋषिपाल का कहना है कि घायल खुद ही थाने में पहुंच गया था, जिसे बाद में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंपा जाएगा जबकि आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लेने के लिए टीमें छापेमारी में जुटी है। हत्या के पीछे कारणों की अभी जांच की जा रही है, जिसके बाद ही स्पष्ट कहा जा जाएगा।

chat bot
आपका साथी