कैथल का ट्रक ड्राइवर चला रहा था नशा तस्करी का गिरोह, पंजाब और हरियाणा में फैला रखा था नेटवर्क

कैथल पुलिस ने नशा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ट्रक चालक बिहार से नशा लाकर पंजाब और हरियाणा में सप्लाई करता था। उसके दो चचेरे भाई भी नशा तस्करी से जुड़े रहे हैं। इस समय दोनों जेल में बंद हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:58 PM (IST)
कैथल का ट्रक ड्राइवर चला रहा था नशा तस्करी का गिरोह, पंजाब और हरियाणा में फैला रखा था नेटवर्क
आरोपित हरियाणा समेत पंजाब के कई गांवों में नशा सप्लाई करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कैथल, जेएनएन। कैथल जिले के छोटे से गांव महमुदपुर निवासी ट्रक चालक नशा तस्कर का बड़ा गिरोह चला रहा था। वह बिहार से ट्रक में नशीला पदार्थ लेकर आता था और न केवल हरियाणा बल्कि पंजाब के भी कई गांव में सप्लाई करता था।

यह नशा तस्कर अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। पुलिस ने उसके कब्जे से करीब 21 किलो की अफीम बरामद की है। नशा तस्करी का धंधा करने वाला चालक एक किलो अफीम को 1 लाख 20 हजार से लेकर 1 लाख 40 हजार रुपये तक बेचता था। नशा तस्करी मामले में न केवल यह अकेला जुड़ा हुआ है, बल्कि परिवार में दो चचेरे भाई भी इस धंधे में शामिल हैं। वे 91 किलो अफीम तस्करी के मामले में उत्तर प्रदेश की जेल में बंद हैं। नशा तस्करी के इस धंधे में नशा तस्कर गुरप्रीत के साथ गिरोह में कितने लोग शामिल हैं, हरियाण व पंजाब के साथ अन्य कितने राज्यों में वह सप्लाई करता था, इसे लेकर पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

परचून की दुकानों में बिकता है नशा

जिले का गुहला व सीवन क्षेत्र नशा तस्करी को लेकर काफी सुर्खियों में रहा है। यहां न केवल शराब की तस्करी बल्कि अफीम, गांजा, चुरापोस्त सहित अन्य प्रकार के नशा की भी तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं। यहां परचून की दुकानों में भी नशा बिक रहा है। पुलिस विभाग की तरफ से नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एक अलग से टीम गठित की हुई है, जो तस्करों पर शिकंजा कस रही है। पुलिस की तरफ से पूर्व में भी यहां से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया था, जो सेना के एक रिटायर्ड कर्मचारी से जुड़कर राजस्थान से नशीला पदार्थ लाकर पंजाब व हरियाणा के गांव में सप्लाई करता था।

स्पेशल टीम कर रही नशा तस्करों पर कार्रवाई

एसपी लोेकेंद्र सिंह ने बताया कि नशा तस्करों पर कार्रवाई को लेकर स्पेशल टीम गठित की है। रोजाना किसी न किसी क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है। दो दिन पहले ही एक ट्रक चालक को 30 लाख कीमत की 21 किलो अफीम के साथ पकड़ा था। आरोपित ट्रक चालक बिहार से नशा लेकर हरियााणा व पंजाब में सप्लाई कर रहा था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी