कैथल में बाप-बेटे की ये जोड़ी, बाइक चोर गैंग बनाया, वारदात करने की ट्रिक भी हैरान करने वाली

कैथल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सात 7 सदस्‍यों को गिरफ्तार किया। इसमें बाप बेटे एक्टिवा पर आते थे और बेटा बाइक चुरा लेता था। गिरोह से 20 बाइक भी बरामद की गई हैं। कैथल गुहला और चीका क्षेत्र में बाइक चोरी करते थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:48 PM (IST)
कैथल में बाप-बेटे की ये जोड़ी, बाइक चोर गैंग बनाया, वारदात करने की ट्रिक भी हैरान करने वाली
कैथल में पुलिस ने बाइक चोर गैंग को पकड़ा।

कैथल, जेएनएन। सीआइए-टू पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह सभी गुहला-चीका के रहने वाले हैं। गिरोह के सरगना वकील कालोनी चीका निवासी नवज्योत सिंह और आरोपित का पिता हरनेक सिंह हैं। पुलिस ने नवज्योत को पकड़ लिया है, लेकिन हरनेक अभी फरार चल रहा है। आरोपित बाप-बेटा कैथल और गुहला-चीका से बाइक चोरी करते थे। उसके बाद उन्हें कबाड़ी की दुकान पर बेच देते थे। पुलिस ने सभी सात आरोपितों से चोरी की 20 बाइक बरामद की हैं। डीएसपी कुलवंत सिंह और सीआइए-टू प्रभारी सोमबीर सिंह ने प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि 22 अप्रैल को पुलिस के पास सूचना आई थी कि आरोपित धनवंत और रणजीत के पास चोरी की बाइक है। पुलिस ने नंदगढ़ मोड गुहला से दोनों आरोपितों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने चोरी की बाइक कबाड़ी का काम करने वाले आरोपित जसबीर से खरीदी थी। पुलिस टीम ने कबाड़ी की दुकान पर छापेमारी की तो वहां से चोरी की सात बाइक बरामद हुई। कुछ बाइकों के इंजन और चैसी नंबर बदले हुए थे। आरोपित ने बताया कि उसने ये बाइक आरोपित नवज्योत से खरीदी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित को भी पकड़ लिया और उसके घर से नौ बाइक बरामद की। सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

बॉक्स

एक्टिवा पर आते थे बाप-बेटा

आरोपित नवज्योत और उसका पिता हरनेक सिंह बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। दोनों पिता-पुत्र स्कूटी पर सवार होकर कैथल आते थे। नवज्योत ने बाइक चोरी करने के लिए चाबी तैयार कर रखी थी। बेटा चोरी की बाइक लेकर जाता था और बाप एक्टिवा पर वापस घर चला जाता था। उसके बाद बाइकों को कबाड़ी की दुकान पर बेच दिया जाता था। आरोपित ने ज्यादातर बाइक कैथल एरिया से ही चोरी की थी। इनका निशाना हीरो की स्पलेंडर बाइक रहती थी।

ये सात आरोपित किए गए हैं गिरफ्तार

पुलिस ने चोर गिरोह के मुख्य आरोपित वकील कालोनी चीका निवासी नवज्योत सिंह। बुबुकपुर गुहला निवासी रणजीत और धनवंत। गुहला निवासी जसबीर, नंदगढ़ गुहला निवासी संदीप, हरिजन बस्ती चीका निवासी राजू और कल्लरमाजरा गुहला निवासी जैला को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के कुल दस सदस्य हैं, जिनमें से तीन अभी भी फरार चल रहे हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी