किसान मजदूर सम्‍मेलन के बाद कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, विधायक बोले-सुरजेवाला पहले बोलना सीखें

कांग्रेस राष्‍ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और भाजपा विधायक लीला राम।

हरियाणा के कैथल में मंगलवार को कांग्रेस का किसान मजदूर सम्‍मेलन हुआ। इसमें कांग्रेस राष्‍ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला के बयान पर भाजपा विधायक ने आपत्ति जताई। विधायक लीला राम ने कहा कि गली की भाषा बोलते हैं सुरजेवाला। पहले बोलना सीखें।

Anurag ShuklaThu, 04 Mar 2021 04:49 PM (IST)

कैथल, जेएनएन। खुरानिया पैलेस में हुए कांग्रेस के किसान-मजदूर सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप ङ्क्षसह सुरजेवाला के भाषण के बोलों पर भाजपा में बवाल खड़ा हो गया है। बुधवार को पूरा दिन एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होता रहा, जिसमें सुरजेवाला को हरियाणवी में एक अशिष्ट शब्द प्रयोग करते दिखाया गया है। इसको लेकर भाजपा के कैथल विधायक लीला राम ने रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला दावा करते हैं कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन इससे पहले उन्हें बोलना सीखना होगा। मंच से गाली की भाषा में बोलकर उन्होंने अपनी छोटी मानसिकता का परिचय दिया है। लीला राम ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला केे इस भाषण को प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लोग सुन रहे थे। अपनी भाषा पर उन्हें हरियाणा की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि किसान-मजदूर सम्मेलन में सुरजेवाला ने भाजपा के विधायकों और मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि डीसी और एसपी भी इनकी नहीं सुनते। जब कोई कार्यकर्ता इन नेताओं के पास काम के लिए जाता है तो यह सीधे बोल देते हैं कि डीसी नया है। बात नहीं सुनता। डीसी-एसपी इन्हें कार्यालय में घुसने भी नहीं देते। रणदीप ङ्क्षसह सुरजेवाला ने इस सम्मेलन में ठेठ हरियाणवी में भाषण दिया था।

इस पर लीला राम ने कहा कि जहां तक बात अफसरों द्वारा उनकी सुनवाई की है तो यह सरकार हरियाणा की जनता ने बनाई है। पांच साल डंंके की चोट पर सरकार चलेगी। वह अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं, क्योंकि उन्हें कई शॉट लग चुके हैं। पहले जींद की जनता ने धरती दिखाने का काम किया और फिर कैथल की जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। अपनी हार के कारण वह अवसाद में हैं। विधायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का दिवाला निकल चुका है। आठ से दस दिन में देश भर में कांग्रेस बुरी तरह से बिखर जाएगा। यह सभी देखेंगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में सस्‍ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, वैट में कमी संभव, बजट में मिलेगी बड़ी राहत

 

यह भी पढ़ें: हिसार से डेढ़ घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली, चलेंगी रैपिड ट्रेनें, एयरपोर्ट के पास बनेगा अंडरग्राउंड रेलवे स्‍टेशन

 

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.