Kaithal Accident: ओवरस्पीड ने लील ली 6 जिदंगियां, जहां होना था रिसेप्शन वहां छाया मातम

कैथल के पूंडरी में दर्दनाक हादसा हुआ। दो कारों की जोरदार भिड़ंत में 6 लोगों की जान चली गई। हादसे का कारण ओवरस्पीड बना। हादसे के बाद परिवारों में कोहराम मच गया। जहां रिसेप्शन होना था वहां मातम छा गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:23 PM (IST)
Kaithal Accident: ओवरस्पीड ने लील ली 6 जिदंगियां, जहां होना था रिसेप्शन वहां छाया मातम
कैथल में ओवरस्पीड बना हादसे का कारण।

पूंडरी(कैथल), संवाद सहयोगी। कैथल के पूंडरी में हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई। ओवरस्पीड के कारण ये हादसा हुआ। जिसके कारण जिस घर में शादी का माहौल था अब वहां मातम पसरा हुआ है। पूंडरी के इंदिरा नगर में रहने वाले रमेश सैनी के बेटे राहुल की शादी थी, जिसे लेकर सभी रिश्तेदार एकत्रित हुए थे। मंगलवार रात को पूंडरी में रिसेप्शन पार्टी थी, सारे शहर में जान-पहचान वालों को कार्ड बांटे गए थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

जींद रवाना हुई बरात

सोमवार शाम को बारात खुशी-खुशी जींद के लिए रवाना हुई, सारे सगे संबंधी और यार-दोस्त अपने-अपने साधनों से बारात में रवाना हुए। बारात में शामिल होने के बाद राहुल के ताऊ रमेश कुमार, राहुल का दोस्त सत्यम व अन्य रिश्तेदार वापस पूंडरी आ रहे थे कि राजौंद-पूंडरी मार्ग पर गांव पाई के पास कार की सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों में से चार की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल के चाचा ने बताया कि रमेश (55 वर्ष) पुत्र रूपचंद सैनी उनके चाचा के लड़के थे और उनकी कार बारात में सबसे पीछे आ रही है। बारात में शामिल सभी गाड़ियां पूंडरी पहुंच गई थी, लेकिन जब रमेश वाली गाड़ी नहीं पहुंची। थोड़ी देर बाद रमेश की गाड़ी की टक्कर होने की सूचना मिली तो तुरंत परिवार के सदस्य का घटनास्थल व सिविल अस्पताल में तांता लग गया। हादसे में मारे गए लोगों के शव को देख चीख-पुकारे सुनाई देने लगी।

दोनों गाड़ियों की तेज स्पीड के चलते हुआ हादसा

हादसा दोनों गाड़ियों की तेज स्पीड के चलते हुआ। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों गाड़ियों की स्पीड 100 से ज्यादा थी। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। शिकायतकर्ता घायल सतीश कुमार ने बताया हादसा तेज स्पीड के कारण हुआ है। दूसरी गाड़ी के चालक विनोद कुमार की लापरवाही के कारण दुर्घटना हुई।

chat bot
आपका साथी