कबड्डी खिलाड़ी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, गिरने पर घुटने में घुसा सरिया

बाइक की टक्कर लगने पर तहसील कैंप निवासी कबड्डी खिलाड़ी विक्रम घुटने में सरिया घुसने पर घायल हो गया। हादसा उस वक्त का है जब शाम के समय घर से नूरवाला पैदल सामान लेने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:58 PM (IST)
कबड्डी खिलाड़ी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, गिरने पर घुटने में घुसा सरिया
कबड्डी खिलाड़ी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, गिरने पर घुटने में घुसा सरिया

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक की टक्कर लगने पर तहसील कैंप निवासी कबड्डी खिलाड़ी विक्रम घुटने में सरिया घुसने पर घायल हो गया। हादसा उस वक्त का है, जब शाम के समय घर से नूरवाला पैदल सामान लेने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार ने टक्कर मार दी। विक्रम को अगले माह ही नेपाल के काठमांडू में आयोजित इंटरनेशनल प्रतियोगिता में खेलने के लिए जाना था।

तहसील कैंप निवासी विक्रम ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूलरूप से करनाल जिले के पुंडीर का रहने वाला है। वह कबड्डी का खिलाड़ी है। 23 नवंबर को शाम साढ़े पांच बजे के करीब घर से नूरवाला कुछ सामान लेने के लिए पैदल जा रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर वो साइड में जा गिरा और वहां निकला सरिया उसके घुटने में जा घुसा। इससे वो बुरी तरह से घायल हो गया जबकि बाइक सवार मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने उसे घर पहुंचाया और स्वजनों ने उसे माडल टाउन स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

विक्रम ने बताया कि पिता राजकुमार की कई साल पहले मौत हो चुकी है। मां शहर के महिला थाना में खाना बना उनका पालन पोषण कर रही है। बचपन से ही उसे कबड्डी खेलने का शौक था। डेढ़ साल पहले उसकी टीम ने जयपुर व चार महीने पहले गोवा में हुई प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। विक्रम ने बताया कि दिसंबर माह के आखिर में नेपाल की राजधानी काठमांडू में इंटरनेशनल स्तर की कबड्डी प्रतियोगिता होनी है। उसको लेकर वो तैयारी कर रहा था। उसे प्रतियोगिता में जीत की पूरी उम्मीद थी। लेकिन हादसे में घायल होने के कारण वो अभ्यास नहीं कर पा रहा है। वहीं मां घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने पर किसी तरह रुपयों का इंतजाम कर उसका इलाज करा रही है। हालत ठीक होने पर उसने शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी