संयुक्त व्यापार मंडल का खुदरा सब्जी विक्रेताओं को समर्थन

पिछले दस दिनों से सनौली रोड सब्जी मंडी शिफ्टिग के विरोध में चल रहे खुदरा सब्जी विक्रेताओं के धरने को संयुक्त व्यापार मंडल ने समर्थन दिया। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधान सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में पदाधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:36 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:36 AM (IST)
संयुक्त व्यापार मंडल का खुदरा सब्जी विक्रेताओं को समर्थन
संयुक्त व्यापार मंडल का खुदरा सब्जी विक्रेताओं को समर्थन

जागरण संवाददाता, पानीपत : पिछले दस दिनों से सनौली रोड सब्जी मंडी शिफ्टिग के विरोध में चल रहे खुदरा सब्जी विक्रेताओं के धरने को संयुक्त व्यापार मंडल ने समर्थन दिया। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधान सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में पदाधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे।

प्रधान सुनील अरोड़ा ने कहा कि सनौली रोड के आसपास माध्यम वर्ग के लोग रहते हैं। यहीं से अपनी आजीविका चला रहे थे। इस मंडी के यहां से चले जाने के कारण यहां के लोगों और शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग पहले की अपेक्षा महंगी सब्जियां खरीद रहे हैं। इसलिए सरकार से अनुरोध है के दूसरे शहरों की तर्ज पर यहां भी एक छोटी मंडी बनाई जाए ताकि स्थानीय लोगों को कुछ राहत मिले।

इस मौके पर संयुक्त व्यापार मंडल ने सहयोग राशि के तौर पर 11000 रुपये सब्जी विक्रेताओं को दिए। संयुक्त व्यापार मंडल ने आश्वासन दिलाया कि हम इस बारे में विधायक प्रमोद विज से भी बात करेंगे। धरने को समर्थन देने वालों में दर्शन लाल वधवा, चंद्र सहगल, सुशील भराड़ा, गौरव लीखा, संजय वर्मा, निशांत सोनी, मनोज बांगा, हिमांशु कटारिया, विजय कक्कड़, महिदर हड़िया, सुनील मुंजाल आदि शामिल रहे। सब्जी विक्रेता भूखे मरने के कगार पर, जनप्रतिनिधि राजनीति में व्यस्त

2200 खुदरा सब्जी विक्रेता भूखे मरने के कगार पर हैं। 10 दिनों से धरना चल रहा है। जनप्रतिनिधि राजनीति व्यवसाय में व्यस्त है। इनकी कोई सुध नहीं ले रहा। जिला पार्षद देव मलिक ने धरना दे रहे सब्जी विक्रेताओं को कहा कि वह उनके साथ है। व्यापार मंडल, संयुक्त व्यापार मंडल धरने को समर्थन दे चुका है। भूख हड़ताल पर बैठी महिलाओं ने मांगी आत्मदाह की इजाजत

भूख हड़ताल पर बैठी महिलाओं और बच्चियों पुष्पा, कमलेश, राजो, पार्वती, अनिता, बाला, सावित्री, किरण, कैलाशो, पूनम, विमला, नंदनी, काजल, पायल ने सांसद संजय भाटिया, विधायक महिपाल ढांडा, विधायक प्रमोद विज, और मेयर पानीपत को एक दर्द भरा पत्र लिखकर मांग की कि उनका रोजगार बचाया जाए अथवा उन्हें आत्मदाह की इजाजत दी जाए। महिलाओं ने कहा कि हम अपने बच्चों को भूखे मरते नहीं देख सकती। रोज तड़प तड़प कर मरने से बेहतर है हम अपने परिवार सहित आत्मदाह कर लें। धरना स्थल पर संसार सिंह, संजय सैनी, बिरजू, राकेश देशवाल, जोनी, राजा, सलीम, बंटी, सोनू, कमल, सुभाष, लख्मी कश्यप सहित काफी लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी